Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Arham Technologies IPO Grey Market Premium Price band subscription and listing date - Business News India

42 रुपये में आया IPO, लिस्टिंग से पहले ही 40 रुपये का तगड़ा फायदा, 450 गुना हुआ है सब्सक्राइब

अरहम टेक्नोलॉजीज के शेयर ग्रे मार्केट में 40 रुपये के प्रीमियम पर हैं। कंपनी के शेयरों का प्राइस बैंड 42 रुपये है। अगर प्रीमियम 40 रुपये रहता है तो कंपनी के शेयर 82 रुपये पर लिस्ट हो सकते हैं।

Vishnu लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 9 Dec 2022 11:31 AM
हमें फॉलो करें

LED टीवी बनाने वाली कंपनी अरहम टेक्नोलॉजीज लिमिटेड के आईपीओ को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। कंपनी के आईपीओ में रिटेल इनवेस्टर्स का कोटा 481.79 गुना सब्सक्राइब हुआ है। वहीं, नॉन इंस्टीट्यूशनल बायर्स का कोटा 418.27 गुना सब्सक्राइब हुआ है। अरहम टेक्नोलॉजीज का आईपीओ (Arham Technologies IPO) टोटल 450.03 गुना सब्सक्राइब हुआ है। कंपनी के शेयरों को ग्रे मार्केट में तगड़ा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अरहम टेक्नोलॉजीज के शेयर ग्रे मार्केट में अपने प्राइस बैंड से 90 पर्सेंट से ज्यादा के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहे हैं। 

ग्रे मार्केट में 42 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहे हैं शेयर
अरहम टेक्नोलॉजीज (Arham Technologies) के शेयर ग्रे मार्केट में 40 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहे हैं। आईपीओ में कंपनी के शेयरों का प्राइस बैंड 42 रुपये था। अगर शेयरों का ग्रे मार्केट प्रीमियम (GMP) 40 रुपये बना रहता है तो कंपनी के शेयर 82 रुपये पर लिस्ट हो सकते हैं। यानी, लिस्टिंग वाले दिन ही इनवेस्टर्स को 90 पर्सेंट से ज्यादा का फायदा हो सकता है। अरहम टेक्नोलॉजीज के शेयर 15 दिसंबर 2022 को NSE SME एक्सचेंज में लिस्ट हो सकते हैं।

12 दिसंबर को फाइनल हो सकता है शेयर अलॉटमेंट
अरहम टेक्नोलॉजीज, STARSHINE ब्रांड के तहत अलग-अलग स्क्रीन साइज के LED टेलिविजन बनाती है। इसके अलावा, कंपनी थर्ड पार्टी मैन्युफैक्चरर्स के जरिए फैन, एयर कूलर और मिक्सर ग्राइंडर भी मैन्युफैक्चर करती है। कंपनी का आईपीओ 5 दिसंबर को सब्सक्रिप्शन के लिए खुला था और यह 7 दिसंबर 2022 तक ओपन रहा। अरहम टेक्नोलॉजीज के आईपीओ में शेयर अलॉटमेंट 12 दिसंबर 2022 को फाइनल हो सकता है। अरहम टेक्नोलॉजीज के आईपीओ में रिटेल इनवेस्टर्स केवल 1 लॉट के लिए अप्लाई कर सकते थे। एक लॉट में 3000 शेयर हैं। 

डिस्क्लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिम के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें