ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News BusinessAnil Ambani son Anshul Ambani is associated with the Reliance Group

अनिल अंबानी के बेटे अंशुल अंबानी रिलायंस समूह से जुड़े

रिलायंस समूह के अध्यक्ष अनिल अंबानी के छोटे पुत्र 23 वर्षीय अंशुल अंबानी ने बतौर प्रबंधन प्रशिक्षु रिलायंस इन्फ्रास्ट्रक्चर को जॉइन किया है।  कंपनी की ओर से शनिवार को जारी एक बयान में कहा गया...

अनिल अंबानी के बेटे अंशुल अंबानी रिलायंस समूह से जुड़े
एजेंसी ,मुंबईSat, 19 Jan 2019 09:47 PM
ऐप पर पढ़ें

रिलायंस समूह के अध्यक्ष अनिल अंबानी के छोटे पुत्र 23 वर्षीय अंशुल अंबानी ने बतौर प्रबंधन प्रशिक्षु रिलायंस इन्फ्रास्ट्रक्चर को जॉइन किया है। 
कंपनी की ओर से शनिवार को जारी एक बयान में कहा गया है कि वह पिछले सप्ताह रिलायंस समूह में शामिल हुए। रिलायंस समूह ने कहा कि अंशुल ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के स्टर्न स्कूल ऑफ बिजनेस से प्रबंधन में डिग्री पूरी करने के बाद बतौर प्रबंधन प्रशिक्षु रलायंस इन्फ्रास्ट्रक्चर को जॉइन किया है। रिलायंस इन्फ्रास्ट्रक्चर इस समूह की इंजीनियरिंग, प्रोक्योरमेंट व कंस्ट्रक्शन (ईपीसी) शाखा है। इसके पास कंपनी का बिजली उत्पादन और वितरण कारोबार, मुंबई मेट्रो, रक्षा कारोबार और कई विविध सड़क व हवाईअड्डा परियोजनाएं भी हैं। अंशुल उसी तरह अंबानी परिवार द्वारा संचालित समूह में शामिल हुए हैं, जिस प्रकार उनके अग्रज अनमोल हुए थे। अनमोल ने 2014 में बतौर प्रशिक्षु रिलायंस मुचुअल फंड जॉइन किया था और बाद में वह 2016 में रिलायंस कैपिटल के बोर्ड में शामिल हुए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें