DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमिताभ बच्चन को नहीं पसंद ‘एक्टिंग’, कारण जानकर हो जाएंगे हैरान

Amitabh Bachchan and Taapsee Pannu movie badla released

अगर आपको लगता है कि सिर्फ आपने ही गलत करियर का चुनाव कर लिया है और अब अपनी नौकरी, काम या कम सैलेरी को लेकर परेशान हैं, तो ऐसा सोचने वाले आप अकेले नहीं है। कई बड़े दिग्गज लोग अपने करियर को लेकर परेशान है। हमें जो दुनिया में सफल नजर आते हैं वह भी अपने करियर, काम और वेतर को लेकर परेशान होते हैं। बॉलीवुड में लंबे समय तक काम करने वाले अमिताभ बच्चन भी अपने काम और वेतन को लेकर परेशान हैं। उन्हें भी ऐसा लगता है कि उन्होंने गलत करियर का चुनाव कर लिया है। 

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर अपने करियर को लेकर ही सवाल उठा दिया है। दरअसल, वेल्थ क्राफ्ट के मालिक मयूर सेजपाल ने अमेजन, एप्पल, गूगल, माइक्रोसॉफ्ट, इंटेल आदि कंपनियों के प्रति घंटे आय को लेकर ट्वीट किया। इस ट्वीट में बताया गया है कि अमेजन की प्रति घंटा इनकम 2.83 करोड़ डॉलर, एप्पल की 2.75 करोड़ डॉलर, गूगल 1.72 करोड़ डॉलर, माइक्रसॉफ्ट की 1.45 करोड़ डॉलर है। 

 

इन कंपनियों की आय को देखते हुए अमिताभ बच्चन ने अपने करियर के चुनाव को लेकर सवाल उठाया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘सच में..? हम सब गलत नौकरी में है..!!’ इसके बाद उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी लगाई। इस ट्वीट को अब तक 7.6 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं 600 से ज्यादा लोग रिट्वीट कर चुके हैं।

SBI इस अकाउंट पर दे रहा है डबल का फायदा, जानें आप कैसे उठा सकते हैं फायदा

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Amitabh bachchan complaint about acting after seeing apple and google income