ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Businessamazon republic day sale best offer on 5 smartphone

अमेजन-फ्लिपकार्ट सेल: 5 स्मार्टफोन पर मिल रहे हैं बेस्ट ऑफर्स, 34,700 रुपये तक मिल रही है छूट

गणतंत्र दिवस के मौके पर ऑनलाइन शॉपिंग कंपनियां अमेजन और फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल लेकर आई हैं जिसका आज दूसरा दिन है। दोनों ही ई-कॉमर्स कंपनियां कपड़ो, गैजेट्स, मोबाइल और मोबाइल एक्सेसरी आदि पर...

अमेजन-फ्लिपकार्ट सेल: 5 स्मार्टफोन पर मिल रहे हैं बेस्ट ऑफर्स, 34,700 रुपये तक मिल रही है छूट
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 21 Jan 2019 02:40 PM
ऐप पर पढ़ें

गणतंत्र दिवस के मौके पर ऑनलाइन शॉपिंग कंपनियां अमेजन और फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल लेकर आई हैं जिसका आज दूसरा दिन है। दोनों ही ई-कॉमर्स कंपनियां कपड़ो, गैजेट्स, मोबाइल और मोबाइल एक्सेसरी आदि पर छूट दे रही हैं। अगर आप नया मोबाइल खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो आपके पास अच्छा मौका है। दोनों ही ई-कॉमर्स वेबसाइट मोबाइल फोन पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। एक्सचेंज में मोबाइल खरीदने पर आप और अधिक छूट का भी फायदा उठा सकते हैं। अमेजन की ग्रेट इंडियन सेल 23 जनवरी तक जारी रहेगी जबकि फ्लिपकार्ट की रिपब्लिक डे सेल 22 फरवरी तक रहने वाली है। आपके पास इस छूट का फायदा उठाने के लिए कम दिन बचे हैं। आइए जानते हैं दोनों ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर मोबाइल पर क्या छूट मिल रही है। 
 
इन मोबाइल्स पर मिल रही है छूट

सैमसंग गैलेक्सी नोट8
सैमसंग गैलेक्सी नोट8 पर अमेजन 34,700 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। अमेजन पर इसका सेलिंग प्राइस 74,690 रुपये है। डिस्काउंट के बाद इस स्मार्टफोन को 39,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। एक्सचेंज में मोबाइल खरीदने पर 8,953 रुपये तक की छूट का और फायदा उठा सकते हैं। 

सैमसंग On6 
फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन की कीमत 15,490 रुपये है। सेल के दौरान स्मार्टफोन पर 5,500 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। डिस्काउंट के बाद इसे 9,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। 

दुनिया की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्थाओं की रैंकिंग में ब्रिटेन को पछाड़ सकता है भारत: रिपोर्ट

हॉनर प्ले 
हुवाई के सब ब्रैंड हॉनर प्ले पर सेल के दौरान 8,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। डिस्काउंट के बाद यह स्मार्टफोन 17,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। 

हुवाई P20 Lite
हुवाई  P20 Lite पर अमेजन में अमेजन पर 10,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इस स्मार्टफोन की कीमत 22,999 रुपये है। डिस्काउंट के बाद आप 12,999 रुपये में इसे खरीद सकते हैं। अगर आप अपने पुराने डिवाइस के बदले इसे ले रहे हैं तो 8,953 रुपये तक की छूट का भी फायदा उठा सकते हैं। 

शाओमी Redmi Note 5 Pro
इस फोन का ऑरिजनल प्राइस 14,999 रुपये है। स्मार्टफोन पर 4000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है, जिसके बाद आप इसे 10,999 रुपये में खरीद सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर में खरीदने पर 10,450 रुपये तक की छूट का भी फायदा उठा सकते हैं। 


Zomato से ऑर्डर किए खाने में मिला प्लास्टिक, कंपनी ने मांगी माफी 


ये ऑफर्स भी हैं उपलब्ध

ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन और फ्लिपकार्ट की रिपब्लिक डे सेल रविवार 20 जनवरी से शुरू हो चुकी है। 3 दिन तक चलने वाली इस सेल में शाओमी, रियलमी, सैमसंग, ओप्पो और गूगल जैसे ब्रैंड के स्मार्टफोन्स बड़े डिस्काउंट पर मिल रहा है। इसके अलावा नो कॉस्ट ईएमआई, एक्सचेंज ऑफर का विकल्प भी मिल रहा है। एसबीआई क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स से पेमेंट करने पर 10 फीसदी का एडिशनल डिस्काउंट भी मिल रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें