Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Amazon Great Indian Festival Sale will huge discount offers on mobiles

Amazon Great Indian Festival 2019 Sale: मोबाइल-इलेक्ट्रॉनिक्स पर इतना मिलेगा डिस्काउंट

भारत में त्योहारों का मौसम शुरू हो चुका है। इसी को देखते हुए ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन एक बार फिर से अपनी सेल शुरू करने जा रही हैं। अगर आप पिछली बार शॉपिंग करने से चूक गए तो अब आपके पास एक और मौका है।...

Sheetal Tanwar लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 10 Oct 2019 05:15 PM
हमें फॉलो करें

भारत में त्योहारों का मौसम शुरू हो चुका है। इसी को देखते हुए ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन एक बार फिर से अपनी सेल शुरू करने जा रही हैं। अगर आप पिछली बार शॉपिंग करने से चूक गए तो अब आपके पास एक और मौका है। अमेजन ग्रेट इंडिया सेल (Amazon Great India Sale) की शुरुआत तीन दिन बाद 13 अक्टूबर से होगी और ये 17 अक्टूबर तक चलेगी। प्राइम मेंबर्स के लिए सेल 12 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगी।कंपनी ने कहा है कि इस फेस्टिव सीजन सेल के दौरान स्मार्टफोन्स, एप्लाइंस सहित टीवी पर भी डिस्काउंट मिलेगा। 

ऐसे मिलेगी ज्यादा छूट 
आईसीआईसीआई डेबिट और क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 10% का इंस्टैंट कैशबैक मिलेगा।

इन प्रोडक्ट पर मिलेगी छूट
कंपनी के मुताबिक टॉप ब्रांड्स के लेटेस्ट स्मार्टफोन्स पर 40% तक की छूट मिलेगी। इसके अलावा टीवी और होम अप्लाइंस पर 60% का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं कपड़ों और फैशनेबल कपड़ों पर 90 फीसदी की छूट मिलेगी।  एप्पल, शाओमी, वन प्लस, वीवो, ऑनर और सैमसंग के स्मार्टफोन्स और ऐक्सेसरीज पर डिस्काउंट मिलेगा। टीवी और अप्लाइंस पर 60% की छूट मिलेगी और नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन मिलेगा। 

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें