Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़aitel offering hundred percent cashback on recharge of 349 rupee pack

Offer: Airtel ने दी Jio को टक्कर, ये पैक डलवाने पर दे रहा 100% कैशबैक

देश की प्रमुख मोबाइल नेटवर्क सर्विस कंपनी एयरटेल अपने कड़े प्रतिद्वंद्वी Jio को टक्कर देने के लिए एक नया प्लान लाई है। एयरटेल अपने ग्रहकों को 349 रुपये के रिचार्ज पर 100 प्रतिशत कैशबैक दे रहा है। ये...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 27 Oct 2017 05:44 PM
हमें फॉलो करें

देश की प्रमुख मोबाइल नेटवर्क सर्विस कंपनी एयरटेल अपने कड़े प्रतिद्वंद्वी Jio को टक्कर देने के लिए एक नया प्लान लाई है। एयरटेल अपने ग्रहकों को 349 रुपये के रिचार्ज पर 100 प्रतिशत कैशबैक दे रहा है। ये प्लान जियो के दिवाली ऑफर से काफी मिलता-जुलता है।

एयरटेल के इस प्लान के अनुसार अगर आप 349 रुपये का पैक रिचार्ज करवाते हैं तो आपको हर रिचार्ज पर 50 रुपये की छूट मिलेगी। हालांकि ये प्लान सिर्फ Airtel Payments Bank द्वारा किए गए पेयमेंट पर ही लागू होगा। बता दें कि दिवाली से ठीक पहले जियो ने बंपर ऑफर शुरू किया था जिसके तहत वो अपने यूजर्स को 399 के रिचार्ज पर 100% कैशबैक दे रहा था। 

जानिए इस प्लान की खास बातें:  
> यह 100 प्रतिशत कैशबैक आपको सात महीनों तक दिया जाएगा। हालांकि ये कब खत्म होगा इसकी तारीख नहीं दी गई है।

> 349 का पैक रिचार्ज करवाने वाले ग्रहकों को 50 रुपये की छूट दी जाएगी।

> ये छूट आपको एयरटेल पेयमेंट्य बैंक अकाउंट के जरिए रिचार्ज करवाने पर मिलेगी। जैसे ही आप 349 का पैक डलवाते हैं, 50 रुपये आपके इस एयरटेल आकाउंट में आ जाएंगे। फिर जब भी आप अन्य कोई रिचार्ज करवाएंगो तो 50 रुपये अपने-आप इस अकाउंट से कट जाएंगे। 

> पैक रिचार्ज करवाने के 2 महीने बाद से आपको 50 रुपये के ये कैशबैक मिलना शुरू होंगे।

> इस ऑफर को पाने के लिए आपको 349 का रिचार्ज MyAirtel App से ही करना होगा। 

क्या है 349 का पैक
आपको बता दें कि एयरटेल के इस प्लान के तहत ग्रहकों को 28जीबी डाटा मिलता है। इसमें हर दिन के लिए 1GB डेटा शामिल है। इसके अलावा इस पैक में एक सप्ताह के लिए 1000 मिनट फ्री कॉलिंग सर्विस दी जाती है। साथ ही इसमें हर दिन के लिए 250 मिनट की कॉलिंग आपको मिलती। इन लिमिट के खत्म होने पर आप एयरटेल नेटवर्क पर 10 पैसा प्रति मिनट और दूसरे नेटवर्क पर 30 पैसे की दर से कॉल कर सकते हैं।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें