DA Image
15 अक्तूबर, 2020|7:54|IST

अगली स्टोरी

Jio की टक्कर में Airtel ने उतारे सस्ते प्लान, 499 में मिलेंगे ये फायदे

airtel jpg

रिलायंस जियो फाइबर के सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान के बाद एयरटेल एक्स्ट्रीम नए और सस्ते प्लान लेकर आई है। ब्रॉडबैंड क्षेत्र में बढ़ती प्रतियोगिता को देखते हुए भारती एयरटेल ने भी अपने नये ‘अनलिमिटेड’ नाम से ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किये हैं। एयरटेल ने अपने प्लान सस्ते करने के साथ स्पीड पर भी काम किया है। आइए जानते हैं इन प्लान्स के बारे में… 

499 रुपये से शुरू है प्लान 
अभी हाल में रिलायंस जियो फाइबर ने सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान लेकर आई, जिसके बाद एयरटेल ने भी अपने सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान ‘अनलिमिटेड’ नाम से उतारें हैं। एयरटेल ने रिलायंस जियो के प्लान्स आने के करीब एक हफ्ते बाद अपने नये प्लान लॉन्च किये हैं। एयरटेल के नये प्लान 499 रुपये से शुरू है। 

एयरटेल ने उतारे चार प्लान 
कंपनी का शुरुआती प्लान 499 रुपये से शुरू है। एयरटेल ने 799, 999 और 1,400 रुपये के प्लान उतारे हैं। एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर प्लान 3,999 रुपये के एयरटेल एक्सट्रीम बॉक्स से कोई भी टीवी स्मार्ट टीवी बन सकता है। सभी प्लान्स में अनलिमिटेड फोन कॉल्स, एयरटेल एक्ट्रीम 4K TV box मिलेगा। इसमें से 1,500 वापिस भी हो जाएंगे। इसमें ग्राहकों को 550 चैनल्स मिलेंगे।

कंपनी ने बढ़ाई स्पीड
एयरटेल ने 1,500 रुपये के रिफंडेबल डिपोजिट के साथ वीडियो एंटरटेनमेंट के लिए सेट टॉप बॉक्स भी ऑफर कर रहा है। एयरटेल ने नये प्लान में स्पीड को 23 गुना तक बढ़ाया है। कंपनी ने स्पीड 3,500 गीगाबाइट्स तक बढ़ाई है। ये नये प्लान आज 7 सितंबर से शुरू हो गए हैं। कंपनी 125 शहरों में ये प्लान ऑफर कर रही है।
Jio Fiber vs Airtel: दोनों ने निकाले नए और सस्ते प्लान, जानें किसके प्लान्स ग्राहकों के लिए हैं बेहतर

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Airtel launch new braodband plan in competition with Reliance jio plan