Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़airlines started booking for travel in June Indigo Vistara SpiceJet source

कुछ एयरलाइंसों ने जून में यात्रा के लिए बुकिंग शुरू की: सूत्र

कुछ विमानन कंपनियों ने एक जून से यात्रा के लिए बुकिंग शुरू कर दी है। गौरतलब है कि कोरोना वायरस महामारी के चलते वाणिज्यिक उड़ान सेवाएं 31 मई तक निलंबित हैं।    हालांकि, स्पाइसजेट के एक...

कुछ एयरलाइंसों ने जून में यात्रा के लिए बुकिंग शुरू की: सूत्र
Drigraj Madheshia एजेंसी, मुंबईTue, 19 May 2020 10:45 AM
हमें फॉलो करें

कुछ विमानन कंपनियों ने एक जून से यात्रा के लिए बुकिंग शुरू कर दी है। गौरतलब है कि कोरोना वायरस महामारी के चलते वाणिज्यिक उड़ान सेवाएं 31 मई तक निलंबित हैं।    हालांकि, स्पाइसजेट के एक प्रवक्ता ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए उनकी बुकिंग 15 जून तक बंद हैं। कोरोना वायरस के प्रकोप को रोकने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन शुरू होने के साथ ही 25 मार्च से वाणिज्यिक उड़ानों को निलंबित कर दिया गया था। 

एक सूत्र ने सोमवार को कहा, ''घरेलू एयरलाइंस ने जून से अपनी उड़ानों के लिए बुकिंग खोल दी है। इंडिगो और विस्तारा के सूत्रों ने कहा कि वे घरेलू उड़ानों के लिए बुकिंग ले रहे हैं। स्पाइसजेट के एक प्रवक्ता ने संपर्क करने पर कहा, ''हमारी अंतरराष्ट्रीय बुकिंग 15 जून तक बंद है। बुकिंग शुरू होने के बारे में इंडिगो, विस्तारा और गोएयर की ओर से कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं की गई। एयर पैसेंजर एसोसिएशन ऑफ इंडिया (एपीएआई) के अध्यक्ष सुधाकर रेड्डे ने सोमवार को कहा था कि कुछ विमानन कंपनियां बुकिंग कर रही हैं।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें