ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News BusinessAirasia offer AirAsia offers Rs 399 flight ticket special offer

Airasia offer: 399 रुपये में एयर एशिया का है ये खास ऑफर

एयर एशिया अपने नए प्रोमोश्नल ऑफर के जरिए 399 रुपए में फ्लाइट टिक्ट ऑफर कर रही है। ये स्पेशल किराए ऑफर ‘बिग मैंबर’ और लायल्टी प्रोग्राम के मैंबर्स के लिए उपलब्ध होगा। इस ऑफर में विदेशों के...

Airasia offer: 399 रुपये में एयर एशिया का है ये खास ऑफर
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 12 Nov 2018 04:02 PM
ऐप पर पढ़ें

एयर एशिया अपने नए प्रोमोश्नल ऑफर के जरिए 399 रुपए में फ्लाइट टिक्ट ऑफर कर रही है। ये स्पेशल किराए ऑफर ‘बिग मैंबर’ और लायल्टी प्रोग्राम के मैंबर्स के लिए उपलब्ध होगा। इस ऑफर में विदेशों के रुट के लिए फ्लाइट टिकट 1,999 रुपए में शुरू होंगी। पैसेंजर 18 नवंबर तक इसके तहत सीट बुक कर सकते हैं। इस ऑफर में यात्रा अवधि 6 मई 2019 से 4 फरवरी 2020 तक है।

घरेलू उड़ानों की वन वे फ्लाइट टिकट 399 रुपए से शुरू है और इंटरनमेशनल उड़ानों की वन वे फ्लाइट टिकट 1999 रुपए से शुरू है। यह बातें न्यूज एजेंसी आईएएनएस की एक रिपोर्ट में इंडियन ज्वाइंट वैंचर एयर एशिया ने कही हैं। 

एयरएशिया के इस ऑफर के तहत बागडोगरा, बेंगलुरू, भुवनेश्‍वर, गुवाहाटी, गोवा, इंदौर, इंफाल, जयपुर, कोलकाता, पुणे, श्रीनगर, विशाखापट्टनम, नई दिल्‍ली, रांची और श्रीनगर जैसी जगहों की यात्रा कर सकते हैं। अंतरराष्‍ट्रीय गंतव्‍यों में ऑकलैंड, बाली, बैंकॉक जैसी जगहें की यात्रा कर सकते हैं। हालांकि इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको कुछ शर्तें पूरी करनी होगी। 

29 अगस्त की एक प्रैस रिलीज में एयर एशिया ने कहा था कि कंपनी के कुल मिलाकर 20 मिलियन बिग मैंबर हो गए हैं। कंपनी की वेबसाइट airasia.com और एयरएशिया एप के जरिए यह डिस्काउंट लिया जा सकता है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें