ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिजनेसलिस्टिंग के बाद से घुटनों पर है साल का पहला IPO, हर शेयर पर ₹100 से ज्यादा नुकसान, सदमे में निवेशक

लिस्टिंग के बाद से घुटनों पर है साल का पहला IPO, हर शेयर पर ₹100 से ज्यादा नुकसान, सदमे में निवेशक

AGS Transact Technologies के आईपीओ के प्राइस बैंड की बात करें तो 166-175 रुपये प्रति शेयर का था। लिस्टिंग के दिन के बाद कंपनी का शेयर इश्यू प्राइस के नीचे ही रहा है। 

लिस्टिंग के बाद से घुटनों पर है साल का पहला IPO, हर शेयर पर ₹100 से ज्यादा नुकसान, सदमे में निवेशक
Deepak Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 26 Nov 2022 01:16 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इस साल कई आईपीओ लॉन्च हुए हैं जिस पर दांव लगाने वाले निवेशक तगड़ा नुकसान में हैं। साल के पहले आईपीओ AGS Transact Technologies लिमिटेड  पर दांव लगाने वाले निवेशक भी तगड़ा नुकसान झेल रहे हैं। आइए जानते हैं कि इस आईपीओ पर दांव लगाकर इंतजार कर रहे निवेशकों को अब तक कितना नुकसान हो चुका है।

क्या है शेयर भाव: AGS Transact Technologies का शेयर भाव 75 रुपये के स्तर पर है। इसका ऑल टाइम हाई 181.85 रुपये है। यह भाव कंपनी की लिस्टिंग यानी 31 जनवरी के दिन गया था। इसके बाद बिकवाली का जो दौर आया, उससे अब तक शेयर नहीं उबर सका है। वहीं, 20 जून 2022 को शेयर ऑल टाइम लो 67 रुपये के स्तर पर था।

क्या था इश्यू प्राइस: आईपीओ के प्राइस बैंड की बात करें तो 166-175 रुपये प्रति शेयर का था। लिस्टिंग के दिन के बाद कंपनी का शेयर इश्यू प्राइस के नीचे ही रहा है। 

AGS Transact Tech बैंकों और कॉरपोरेट्स को डिजिटल और कैश-आधारित सॉल्युशन करने के मामले में भारत में एक एग्रीगेटर ओमनी-चैनल भुगतान समाधान प्रदाता है। यह एटीएम और कैश रिसाइकलर मशीन (सीआरएम) आउटसोर्सिंग, कैश मैनेजमेंट और मर्चेंट सॉल्यूशंस, ट्रांजैक्शन प्रोसेसिंग सर्विसेज और मोबाइल वॉलेट जैसी सेवाएं देती है।