After Payment Promise Oil Companies Ready To Supply ATF to Air India - एअर इंडिया के लिए राहत की खबर, बकाया भुगतान के वादे के बाद तेल कंपनियां फ्यूल देने को तैयार DA Image
23 नवंबर, 2019|4:13|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एअर इंडिया के लिए राहत की खबर, बकाया भुगतान के वादे के बाद तेल कंपनियां फ्यूल देने को तैयार

एअर इंडिया के ईंधन बकाया को निपटाने के लिए नियमित भुगतान के वादे के बाद सरकारी तेल कंपनियों ने शुक्रवार (18 अक्टूबर) को उसकी ईंधन आपूर्ति रोकने का फैसला टाल दिया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। एअर इंडिया को अल्टीमेटम देते हुए सार्वजनिक क्षेत्र की तेल कंपनियों ने बीते 10 अक्टूबर को एअर इंडिया को महीने का एकमुश्त भुगतान 18 अक्टूबर तक करने को कहा था और चेतावनी दी थी कि ऐसा नहीं करने पर वे उसे छह घरेलू हवाईअड्डों पर ईंधन की आपूर्ति रोक देंगी।

इंडियन ऑयल, भारत पेट्रोलियम और हिंदुस्तान पेट्रोलियम ने एअर इंडिया को पत्र लिखकर कहा था, ''एकमुश्त मासिक भुगतान न होने के कारण बकाये (ईंधन का बचा हुआ बिल) में कमी नहीं आयी है। इस पत्र को पीटीआई-भाषा ने देखा है।" तीनों तेल कंपनियां पहले बता चुकी हैं कि एअर इंडिया पर उनका 5,000 करोड़ रुपये का ईंधन भुगतान बकाया है। इसमें से कुछ बकाया आठ महीने पुराना हो चुका है।

अधिकारियों ने कहा कि एअर इंडिया ने पत्र लिख कर उसकी ईंधन आपूर्ति ना रोकने का अनुरोध किया और नियमित भुगतान करने का आश्वासन दिया। इसके बाद ईंधन आपूर्ति रोकने के फैसले को टाल दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:After Payment Promise Oil Companies Ready To Supply ATF to Air India