Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Aegis Logistic gave Strong return of 3000 percent Rs 10 thousand turned into Rs 3 lakh

3000% का दमदार रिटर्न, 10 हजार रुपये का बना 3 लाख रुपये, निवेशक गदगद

Aegis Logistic के पोजीशनल निवेशकों के साथ ऐसा ही कुछ हुआ है। कंपनी के शेयरों की कीमतों में पिछले 10 सालों के दौरान 3000 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। पोजीशनल निवेशकों कंपनी ने मालामाल कर दिया है।

3000% का दमदार रिटर्न, 10 हजार रुपये का बना 3 लाख रुपये, निवेशक गदगद
Tarun Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 24 Feb 2024 07:59 PM
हमें फॉलो करें

Multibagger Stock: शेयर बाजार में निवेशकों को एक्सपर्ट्स हमेशा यह सलाह जरूर देते हैं कि अच्छे निवेश को लम्बे समय तक होल्ड करना चाहिए। इससे लम्बे समय में ज्यादा वेल्थ जनरेट किया जा सकता है। Aegis Logistic के पोजीशनल निवेशकों के साथ ऐसा ही कुछ हुआ है। कंपनी के शेयरों की कीमतों में पिछले 10 सालों के दौरान 3000 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। 

3000 प्रतिशत का दमदार रिटर्न 

ईकोनॉमिक्स टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार अगर किसी निवेशक ने Aegis Logistic में 10 हजार रुपये का इंवेस्टमेंट 10 साल पहले किया होगा। तो उनका पैसा बढ़कर 3 लाख रुपये हो गया होगा। यानी इस दौरान पोजीशनल निवेशकों को 3000 प्रतिशत का फायदा हुआ है। 

पिछले एक महीने के दौरान इस मल्टीबैगर स्टॉक की कीमतों में 15 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। वहीं, 6 महीने से शेयरों को होल्ड करने वाले निवेशकों को अबतक 18 प्रतिशत का फायदा हो सकता है। 

प्रमोटर्स के पास 58 प्रतिशत हिस्सा 

कंपनी की शेयर होल्डिंग के अनुसार प्रमोटर्स के पास 58 प्रतिशत हिस्सा है। वहीं, पब्लिक के पास 41.9 प्रतिशत हिस्सा है। पब्लिक की शेयर होल्डिंग में म्युचुअल फंड्स के पास 5 प्रतिशत हिस्सा है। वहीं, विदेश निवेशकों के पास 17 प्रतिशत हिस्सा है। 

दिसंबर तिमाही में कंपनी का प्रॉफिट (टैक्स के बाद) 152 करोड़ रुपये रहा है। सालाना आधार प्रॉफिट में 7 प्रतिशत का इजाफा देखने को मिला है। हालांकि, रेवन्यू में 10 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली है। अक्टूबर से दिसंबर तक कंपनी का कुल रेवन्यू 1873 करोड़ रुपये रहा है। 

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें।)

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें