Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Advance Lifestyles doubled money in 1 year now company announced bonus share

1 साल में पैसा डबल, अब हर शेयर पर 1 शेयर बोनस दे रही है कंपनी, रिकॉर्ड डेट आज

बीते एक साल के दौरान Advance Lifestyles का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। यही वजह है कि कंपनी के शेयरों की कीमतों में 200% से अधिक की तेजी देखने को मिली है। एक्स-बोनस डेट आज यानी 13 अक्टूबर को है।

Tarun Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 13 Oct 2023 06:18 AM
हमें फॉलो करें

Bonus Share: बीते एक साल के दौरान Advance Lifestyles का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। यही वजह है कि कंपनी के शेयरों की कीमतों में 200% से अधिक की तेजी देखने को मिली है। यानी एक साल पहले शेयर खरीदकर होल्ड करने वाले इंवेस्टर्स का पैसा दोगुने से अधिक हो गया है। कंपनी ने पहली बार बोनस शेयर देने का फैसला किया है। इसके लिए तय रिकॉर्ड डेट आज है। 

Ex-Bonus डेट आज 

Advance Lifestyles ने एक शेयर पर 1 शेयर बोनस देने का ऐलान किया है। कंपनी ने इसके लिए 13 अक्टूबर 2023 को रिकॉर्ड डेट तय किया था। जोकि आज है। बता दें, कंपनी ने बोनस शेयर के लिए पहले 3 अक्टूबर 2023 की तारीख को रिकॉर्ड डेट घोषित किया था। लेकिन बाद में इस बदलकर 13 अक्टूबर कर दिया था। 

शेयर बाजार में कंपनी का दमदार प्रदर्शन जारी 

Advance Lifestyles के शेयरों की कीमतों में पिछले कई दिनों से अपर सर्किट लग रहा है। कंपनी के शेयर 5 अक्टूबर 2023 से ही अपर सर्किट पर हैं। गुरुवार को Advance Lifestyles के शेयर का भाव 2 प्रतिशत का अपर सर्किट लगने के बाद 123.70 रुपये के लेवल पर पहुंच गया था। बीते एक महीने के दौरान कंपनी के शेयरों की कीमतों में 45 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। वहीं, बीते 6 महीने में इस स्टॉक की कीमतों में 96 प्रतिशत तक की तेजी देखने को मिली है। 

Advance Lifestyles एक स्मॉल कैप कंपनी है। कंपनी का मार्केट कैप 38.51 करोड़ रुपये का है। कंपन का 52 वीक हाई 123.70 रुपये और 52 वीक लो 31.50 रुपये प्रति शेयर है। 

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें