Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Adar Poonawalla created a fund of Rs 10 crore to help students going abroad - Business News India

अदार पूनावाला ने विदेश जाने वाले छात्रों की मदद के लिए 10 करोड़ रुपये का कोष बनाया

सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के सीईओ और मालिक अदार पूनावाला ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने पढ़ाई के लिए विदेश जाने वाले छात्रों की मदद के लिए 10 करोड़ रुपये अलग रखे हैं, क्योंकि कुछ देशों ने अभी तक...

अदार पूनावाला ने विदेश जाने वाले छात्रों की मदद के लिए 10 करोड़ रुपये का कोष बनाया
Drigraj Madheshia एजेंसी, नई दिल्लीThu, 5 Aug 2021 02:53 PM
हमें फॉलो करें

सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के सीईओ और मालिक अदार पूनावाला ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने पढ़ाई के लिए विदेश जाने वाले छात्रों की मदद के लिए 10 करोड़ रुपये अलग रखे हैं, क्योंकि कुछ देशों ने अभी तक क्वारंटीन के बिना प्रवेश के लिए कोविशील्ड को एक स्वीकार्य टीके के रूप में मंजूरी नहीं दी है।

पूनावाला ने ट्विटर पर लिखा, "विदेश जाने वाले प्रिय छात्रों, चूंकि कुछ देशों ने अभी तक कोविशील्ड को क्वारंटीन के बिना यात्रा के लिए एक स्वीकार्य टीके के रूप में मंजूरी नहीं दी है, इसलिए आपको कुछ खर्च करना पड़ सकता है। मैंने इसके लिए 10 करोड़ रुपये अलग रखे हैं।"

— Adar Poonawalla (@adarpoonawalla) August 5, 2021


उन्होंने एक लिंक भी साझा किया, जहां जरूरत पड़ने पर छत्र वित्तीय सहायता के लिए आवेदन दे सकते हैं। अदार ने इससे पहले जुलाई में, प्रवेश के लिए एक स्वीकार्य टीके के रूप में कोविशील्ड को मान्यता देने के लिए 16 यूरोपीय देशों की सराहना की थी। 

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें