DA Image
25 फरवरी, 2021|5:01|IST

अगली स्टोरी

9,000 पेशेवरों के लिए Happy New Year होगा 2021, यह कंपनी देगी जॉब

jobs

वैश्विक स्तर की पेशेवर कंपनी अन्र्स्ट एण्ड यंग (ईवाई) सविर्सिज ने गुरुवार को कहा कि वह भारत में 2021 में 9,000 नये लोगों की नियुक्ति करेगी। यह नियुक्ति उसकी सदस्य कंपनियों में विभिन्न प्रौद्योगिकी भूमिकाओं में होगी।  ईवाई ने एक वक्तव्य में कहा है ये नियुक्तियां विज्ञान, प्रौद्योगिकी, इंजीनियरिंग और गणित की पृष्टभूमि से होगी। ये नियुक्तियां कृत्रिम मेधा, मशीन लर्निंग, साइबर सुरक्षा, विश्लेषण और दूसरी उभरती प्रौद्योगिकीयों के क्षेत्र में होगी। 

यह भी पढ़ें:Year-ender 2020: आरबीआई के सामने होंगी चार नई चुनौतियां, जिनसे होगा निपटना

ईवाई इंडिया के पार्टनर और व्यवहार सलाहकार प्रमुख रोहन सचदेव ने कहा, ''आज हमारे सरकार और निजी व्यवसाय दोनों क्षेत्र के ग्राहक प्रौद्योगिकी केन्द्रित बदलाव के दौर से गुजर रहे हैं। उनके इन प्रयासों में हम उन्हें समर्थन दे रहे हैं। विभिन्न क्षेत्रों में डिजिटल तकनीक को अपनाने का चलन तेजी से बढ़ रहा है, ऐसे में इन उभरती प्रौद्योगिकी भूमिकाओं में हम अपनी क्षमता को मजबूत कर रहे हैं और आने वाले साल में अपने नियुक्ति प्रयासों को उल्लेखनीय रूप से तेज करेंगे।

यह भी पढ़ें: सिंगापुर अदालत के समक्ष भारत सरकार ने दी वोडाफोन को चुनौती, जानें क्या है पूरा मामला

 ईवाई के भारत में वैश्विक डिलीवरी केन्द्रों सहित विभिन्न सदस्य कंपनियों में 50,000 से अधिक लोग काम कर रहे हैं। वर्तमान में ईवाई इंडिया के सभी कर्मचारियों में 36 प्रतिशत कर्मचारी विज्ञान, प्रौद्योगिकी, इंजीनियरिंग और गणित पृष्टभूमि से हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:9000 professionals to have happy new year 2021 this company will give job