DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एचटी न्यूजरूम से आठ बड़े ब्रांड लीडर्स मार्केटिंग पर करेंगे खास चर्चा

एचटी न्यूजरूम में मंगलवार को मार्केटिंग और ब्रांडिंग की दुनिया में नए पहलुओं पर देश की आठ प्रमुख कंपनियों के शीर्ष अधिकारी चर्चा करेंगे। 

The first episode of Brand Studio Live, which gets the brains behind India’s top brands to collabora

एचटी न्यूजरूम में मंगलवार को मार्केटिंग और ब्रांडिंग की दुनिया में नए पहलुओं पर देश की आठ प्रमुख कंपनियों के शीर्ष अधिकारी चर्चा करेंगे। यह कार्यक्रम एचटी ब्रांड स्टूडियो और डीएमए एशिया की तरफ से संयुक्त रूप से आयोजित किया गया है।

मंगलवार को हो रहे एपिसोड में एसएपी, आईबीएम, ऑरेकल, एमजी मोटर, बीटीवीआई समेत अन्य प्रतिष्ठित ब्रांड्स के मार्केटिंग लीडर्स मौजूद रहेंगे। इस कार्यक्रम में उपभोक्ता तक उनकी पहुंच और सशक्त उपभोक्ता तक की आवश्यताओं की पूर्ति के लिए उनके प्रयासों पर भी चर्चा की जाएगी। एक घंटे तक चलने वाले इस कार्यक्रम को चार हिस्सों में बांटा गया है। जो अलग-अलग विषयों पर आधारित होगा। 

पहले सेगमेंट में आईबीएम वॉटसन में लियिसन लीड जोडी सांगस्टर एआई और डेटा संचालित निजीकरण के जरिए से कस्टमर यात्रा के इनोवेशन पर प्रकाश डालेंगी। इसके बाद एमजी मोटर्स इंडिया में मार्केटिंग प्रमुख पल्लवी सिंह ब्रांड बिल्डिंग और माइक्रो-इन्फ्लूएंसर मार्केटिंग पर विचार व्यक्त करेंगी। पल्लवी का साथ देने आएंगे कृष्णनन चटर्जी। कृष्णनन चटर्जी एसएपी में इंडियन सबकॉन्टिनेंट में मार्कैटिंग प्रमुख हैं। वे पल्लवी के साथ इन्फ्लूएंसर मार्केटिंग पर बी 2 बी परिप्रेक्ष्य, यूजर्स के बीच ब्रांड को बढ़ाना, और कस्टमर यात्रा को तकनीक के जरिए इनोवेट करने पर विचार व्यक्त करेंगे। 

तीसरे सेगमेंट में इस बात पर फोकस होगा कि कैसे ब्रांड्स, क्रिएटिव एजेंसियां और डिजिटल मार्केटर्स ग्राहक ओम्नीचैनल बना सकते हैं। इसके अलावा कई अन्य भी ब्रांड स्टूडियो के इस विचार-विमर्श का हिस्सा बनेंगे। कैस्ट्रोल भारत के मार्केटिंग के वाइस प्रेसिडेंट केदार आप्टे, इसोबार (साउथ एशिया) ग्रुप के एमडी शम्स जसानी, ऑरेकल में एप्लीकेशन के वाइस प्रेसिडेंट प्रसाद राय और बीटीवीआई की सीओओ मेघा टाटा भी इस कार्यक्रम का हिस्सा होंगे।

इसके बाद आखिर में इंटरनेशनल इको अवॉर्ड्स के मैनेजिंग डायरेक्टर मैट सुलिवान होंगे जो बताएंगे कि क्या ग्राहक केंद्रित अभियान सबसे सफल हैं या फिर नहीं। मैट एक प्रभावशाली अभियान के कुछ प्रमुख तत्वों को भी रेखांकित करेंगे। 

 आप लोग यह कार्यक्रम हिन्दुस्तान टाइम्स के फेजबुक पेज पर कुछ देर बाद बाद देख सकेंगे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:8 brand leaders discuss marketing and more Live from the HT Newsroom