ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Business63 Moons Technologies hit upper circuit stock gives 90 percent return in just one month

1 महीने में 90% का रिटर्न, धड़ाधड़ लग रहा है शेयरों में अपर सर्किट, निवेशक गदगद

63 Moons: शुक्रवार को कंपनी के शेयरों में 5 प्रतिशत का अपर सर्किट लग गया था। जिसके बाद कंपनी के स्टॉक का भाव एनएसई में 516.60 रुपये के लेवल पर पहुंच गया था। यह कंपनी का 52 वीक हाई लेवल भी है।

1 महीने में 90% का रिटर्न, धड़ाधड़ लग रहा है शेयरों में अपर सर्किट, निवेशक गदगद
Tarun Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 04 Dec 2023 08:18 AM
ऐप पर पढ़ें

महज एक महीने में ही जिन कंपनियों ने निवेशकों को करीब 100 प्रतिशत का रिटर्न दिया है उसमें 63 मून्स टेक्नोलॉजीज (63 Moons Technologies Ltd) एक है। कंपनी के पोजीशनल निवेशकों के लिए पिछले कुछ महीने किसी सपने जैसे रहे हैं। धड़ाधड़ कंपनी के शेयरों में अपर सर्किट लग रहा है। इतनी धुंआधार तेजी के बाद भी कंपनी के शेयरों का भाव 500 रुपये से थोड़ा ही ज्यादा है। 

शुक्रवार को कंपनी के शेयरों में 5 प्रतिशत का अपर सर्किट लग गया था। जिसके बाद कंपनी के स्टॉक का भाव एनएसई में 516.60 रुपये के लेवल पर पहुंच गया था। यह कंपनी का 52 वीक हाई लेवल भी है। पिछले एक महीने के दौरान कंपनी के शेयरों की कीमतों में 93 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। वहीं, 6 महीने पहले इस स्टॉक को खरीदने वाले निवेशकों को अबतक 212 प्रतिशत से अधिक का लाभ मिल चुका है।

यह भी पढ़ेंः 33 बार डिविडेंड दे चुकी है कंपनी, फिर से मिल सकता है तोहफा, रिकॉर्ड डेट तय   

तिमाही आंकड़े क्या कहते हैं? 

कंपनी के लिए सितंबर तिमाही शानदार साबित हुई थी। इस दौरान कंपनी का रेवन्यू 159 करोड़ रुपये रहा। जोकि जून तिमाही में 115 करोड़ रुपये रहा था। यानी महज एक क्वार्टर में ही कंपनी के रेवन्यू में 39 प्रतिशत का इजाफा देखने को मिला है। कंपनी के लिए अच्छी बात यह है कि पिछले क्वार्टर में नेट प्रॉफिट 79 करोड़ रुपये रहा था। जोकि जून तिमाही की तुलना में 113 प्रतिशत अधिक है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें