Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़3 banking stocks may give good returnl HDFC Bank Indside Bank Federal Bank target price upgraded

ये 3 बैंकिंग स्टॉक्स कर सकते हैं मालामाल, टारगेट प्राइस हुआ अपग्रेड

तीसरी तिमाही के नतीजों के बाद कई ब्रोकरेज फर्मों ने बैंकिंग सेक्टर के तीन स्टॉक्स के टारगेट प्राइस को अपग्रेड किया है। एचडीएफसी बैंक, फेडरल बैंक और इंडसइंड बैंक के शेयर प्राइस में उछाल की उम्मीद है।

Drigraj Madheshia लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 6 Feb 2023 07:55 AM
हमें फॉलो करें

तीसरी तिमाही के नतीजों के बाद कई ब्रोकरेज फर्मों ने बैंकिंग सेक्टर के तीन स्टॉक्स के टारगेट प्राइस को अपग्रेड किया है। ट्रेंडलाइन के आंकड़ों के अनुसार, एचडीएफसी बैंक, फेडरल बैंक, और इंडसइंड बैंक के शेयर तिमाही के नतीजों के बाद निवेशकों को मालामाल कर सकते हैं।

ट्रेंडलाइन डेटा के मुताबिक आठ ब्रोकरों ने एचडीएफसी बैंक पर टार्गेट प्राइस को अपग्रेड किया है। ब्रोकर्स ने इस स्टॉक पर 1,897 रुपये का औसत टारगेट प्राइस निर्धारित किया है। यानी मौजूदा बाजार कीमतों से 15% की ऊपर यह स्टॉक भाग सकता है। वहीं, कुल सात ब्रोक्रेरज फर्म ने फेडरल बैंक के टार्गेट प्राइस को अपग्रेड किया है। इस स्टॉक पर 159 रुपये का औसत टारगेट प्राइस निर्धारित किया है,। यह प्राइस मौजूदा बाजार भाव से लगभग 20% ऊपर है।

यह भी पढ़ें: अडानी ग्रुप के शेयरों में इस हफ्ते हो सकती है रिकवरी, अडानी पोर्ट्स, अंबुजा सीमेंट के आएंगे नतीजे
 
जबकि, पांच ब्रोकर्स ने इंडसइंड बैंक के टार्गेट प्राइस को अपग्रेड किया है। इस बैंकिंग स्टॉक पर 1,337 रुपये का औसत टारगेट प्राइस निर्धारित किया गया है, जो मौजूदा बाजार भाव से लगभग 23% ऊपर है।

(डिस्‍क्‍लेमर: विशेषज्ञों द्वारा दी गई सिफारिशें, सुझाव, विचार और राय उनके अपने हैं, लाइव हिन्दुस्तान के नहीं। यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें