ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिजनेसनिवेश का मौका! इस सप्ताह होंगे लॉन्च 2 IPO: एक का प्राइस बैंड ₹36 से ₹38 और दूसरे का ₹53 से ₹55 तय

निवेश का मौका! इस सप्ताह होंगे लॉन्च 2 IPO: एक का प्राइस बैंड ₹36 से ₹38 और दूसरे का ₹53 से ₹55 तय

Upcoming IPO: दो कंपनियां इस सप्ताह अपना इनिशियल पब्लिक आफरिंग (IPO) पेश करने वाली हैं। ये आइसोलेशन एनर्जी और कॉनकॉर्ड कंट्रोल सिस्टम हैं।

निवेश का मौका! इस सप्ताह होंगे लॉन्च 2 IPO: एक का प्राइस बैंड ₹36 से ₹38  और दूसरे का ₹53 से ₹55 तय
Varsha Pathakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 25 Sep 2022 05:33 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Upcoming IPO: दो कंपनियां इस सप्ताह अपना इनिशियल पब्लिक आफरिंग (IPO) पेश करने वाली हैं। ये आइसोलेशन एनर्जी और कॉनकॉर्ड कंट्रोल सिस्टम हैं। आईपीओ जारी होने के बाद, कंपनी के इक्विटी शेयरों को बीएसई के एसएमई प्लेटफॉर्म पर लिस्ट किया जाएगा। पब्लिक ऑफर सब्सक्रिप्शन के लिए सिर्फ बीएसई पर उपलब्ध होगा। बीएसई के आंकड़ों के अनुसार, 2022 में अब तक स्टॉक एक्सचेंज के एसएमई प्लेटफॉर्म पर कुल 34 आईपीओ की शुरुआत हुई है। 

1. Isolation Energy IPO: आईपीओ 26 सितंबर से शुरू होगा और 29 सितंबर तक सब्सक्रिप्शन के लिए उपलब्ध रहेगा। कंपनी आईपीओ के जरिए 22.16 करोड़ रुपये जुटाने की योजना बना रही है। पब्लिक इश्यू बिल्कुल फ्रेश इश्यू है। फ्रेश इश्यू के तहत कंपनी सब्सक्रिप्शन के लिए 61,56,000 इक्विटी शेयर ऑफर करती है। आईपीओ के लिए प्राइस बैंड ₹36 से ₹38 प्रति शेयर तय किया गया है। होलानी कंसल्टेंट्स आईपीओ के लिए बुक रनिंग लीड मैनेजर (बीआरएलएम) के रूप में काम कर रहे हैं। शेयर बीएसई के एसएमई प्लेटफॉर्म पर लिस्ट होंगे। आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए बीएसई पर उपलब्ध होगा। कंपनी की योजना कार्यशील पूंजी आवश्यकताओं और सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के लिए इश्यू की आय का उपयोग करने की है।

यह भी पढ़ें- IPO ने पहले ही मचाया धमाल: कल बाजार में लिस्ट होगा यह शेयर, ₹170 चढ़ गया ग्रे मार्केट में भाव

2. Concord Control Systems IPO: कॉनकॉर्ड कंट्रोल सिस्टम्स 27 सितंबर को अपना आईपीओ लॉन्च करने के लिए तैयार है और यह 29 सितंबर तक सब्सक्रिप्शन के लिए उपलब्ध रहेगा।कंपनी की योजना लगभग 8.32 करोड़ जुटाने की है। आईपीओ के तहत, कंपनी ₹53 प्रति शेयर और ₹55 प्रति शेयर के प्राइस बैंड पर 15,12,000 इक्विटी शेयर पेश करेगी। एचईएम सिक्योरिटीज बुक रनिंग लीड मैनेजर (बीआरएलएम) के रूप में कार्य कर रहा है। इस इश्यू का प्रायोजक बैंक एक्सिस बैंक है। इक्विटी शेयर बीएसई के एसएमई प्लेटफॉर्म पर लिस्ट होंगे। इश्यू से प्राप्त राशि का उपयोग कार्यशील पूंजी आवश्यकताओं, सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों को पूरा करने के लिए किया जाएगा।

epaper