Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़1 Good news and the shares of SpiceJet started stock jumped up to 7 percent

1 अच्छी खबर और हवा में उड़ने लगे इस कंपनी के शेयर, स्टॉक में 7% तक की उछाल 

वित्तीय संकट से जूझ रही कंपनी स्पाइजेट (SpiceJet Share) को लेकर आज एक अच्छी खबर आई है। कंपनी ने आज शेयर बाजारों को दी जानकारी में बताया है कि FTAI Aviation से उन्हें 20 इंजन लीज पर मिलेंगे।

Tarun Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 8 June 2023 04:47 PM
हमें फॉलो करें

वित्तीय संकट से जूझ रही कंपनी स्पाइजेट (SpiceJet Share) को लेकर आज एक अच्छी खबर आई है। कंपनी ने आज शेयर बाजारों को दी जानकारी में बताया है कि FTAI Aviation से उन्हें 20 इंजन लीज पर मिलेंगे। यह खबर जब शेयर बाजार को मिली तो कंपनी के शेयरों की लूट मच गई। गुरुवार को कंपनी के शेयरों 7.4 प्रतिशत तक की तेजी देखने को मिली। 

शेयर बाजार में आज सुबह कंपनी के शेयर बीएसई में 26.81 रुपये के लेवल पर ओपन हुआ था। लेकिन देखते ही देखते यह 29 रुपये के इंट्रा-डे हाई पर पहुंच गया। बता दें, शाम को बाजार बंद होने के समय 4.41 प्रतिशत की तेजी के साथ स्पाइजेट के एक शेयर का भाव 27.94 रुपये के लेवल पर आ गया। 

कंपनी ने अपनी इस साझेदारी पर कहा है कि इससे मेंटनेंस खर्च में कटौती देखने को मिलेगी। जिससे एयरलाइन की ओवरआल परफॉर्मेंस बेहतर होगी। कंपनी ने कहा है कि पहले इंजन का उपयोग अगले 2 से 3 महीने में किया जाएगा। कंपनी के एमडी और चेयरमैन अजय सिंह ने इस मौके पर कहा है कि धीरे लेकिन हम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं।

पिछले दिनों स्पाइसजेट की प्रतिद्वंदी कंपनी गो एयर दिवाला होने के लिए अप्लाई किया था। जिसके बाद स्पाईस जेट के शेयरों में भी भारी गिरावट देखने को मिली थी। कंपनी में अपने 52 वीक 23 रुपये के लेवल पर आ गई थी। बता दें, स्पाइस जेट का 52 वीक हाई 52.40 रुपये है। 

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें