Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Sterling and Wilson Renewable Energy Share may go up to 900 rupees today hits record high ambani also stake

₹900 पर जाएगा यह एनर्जी शेयर, अभी पैसे लगाने से होगा तगड़ा मुनाफा, मुकेश अंबानी का भी है दांव

  • Sterling and Wilson Renewable Energy Ltd: स्टर्लिंग और विल्सन रिन्यूएबल एनर्जी के शेयरों ने पिछले छह महीनों में मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। इस दौरान यह स्टॉक 156% बढ़ गया है।

Varsha Pathak नई दिल्ली, एजेंसी/लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 15 May 2024 07:02 PM
ट्रेड

Sterling and Wilson Renewable Energy Ltd: स्टर्लिंग और विल्सन रिन्यूएबल एनर्जी के शेयरों ने पिछले छह महीनों में मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। इस दौरान यह स्टॉक 156% बढ़ गया है। बाजार में भारी उतार-चढ़ाव के बीच आज शेयर रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंच गया। बीएसई पर स्टर्लिंग और विल्सन का स्टॉक 723.85 रुपये के पिछले बंद स्तर के मुकाबले 5% बढ़कर 760 रुपये के रिकॉर्ड उच्च स्तर पर पहुंच गया। आज बाजार बंद होते समय इसमें 5% का ऊपरी सर्किट लगा हुआ था। बीएसई पर कंपनी का मार्केट कैप बढ़कर 17,725.69 करोड़ रुपये हो गया। 19 अक्टूबर, 2023 को स्टॉक गिरकर 52-सप्ताह के निचले स्तर 253.45 रुपये पर आ गया था।

अभी और आएगी तेजी

यस सिक्योरिटीज ने सिविल कंस्ट्रक्शन स्टॉक के लिए 900 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है। यस सिक्योरिटीज ने कहा, “कंपनी के बदलाव, बैलेंस शीट के महत्वपूर्ण डिलीवरेजिंग, मजबूत ऑर्डर पाइपलाइन और आने वाले सालों में प्रत्याशित मजबूत ऑर्डर के साथ, हम अपनी मौजूदा स्थिति से स्टॉक की पुनः रेटिंग की संभावना के बारे में आशावादी हैं। इसलिए, हम खरीदारी का रुख अपनाने की सलाह देते हैं।'' बता दें कि कंपनी को वित्त वर्ष 2025 में अपने मौजूदा ग्राहकों और पीएसयू से नए ऑर्डर की उम्मीद है। वित्त वर्ष 2025 में रिलायंस और नाइजीरिया दोनों के ऑर्डर मिलने की भी उम्मीद है, जिससे कंपनी की ऑर्डर पाइपलाइन और मजबूत होगी। लंबी अवधि की रेटिंग में हालिया अपग्रेड और घरेलू और अंतरराष्ट्रीय ग्राहकों से नियमित ऑर्डर प्रवाह के साथ, कंपनी को रिलायंस और नाइजीरिया के ऑर्डर को छोड़कर, 15-20% सीएजीआर के साथ सौर ईपीसी बाजार के साथ बढ़ने की उम्मीद है। बता दें कि कंपनी में रिलायंस इंडस्ट्रीज का भी स्टेक है।

 

616 गुना हुआ सब्सक्राइब, लिस्टिंग पर होगा पैसा डबल, प्राइस बैंड ₹114

₹100 से टूटकर ₹12 पर आया यह शेयर, अब 14 जून से बंद हो जाएगी ट्रेडिंग

नुवामा का टारगेट प्राइस

ब्रोकरेज नुवामा इंस्टीट्यूशनल इक्विटीज ने 850 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ स्टॉक पर 'खरीदें' रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज ने कहा, "वैश्विक सौर पीवी क्षमता 2026 तक दोगुनी से अधिक होने की संभावना के साथ, भारतीय कंपनियों, विशेष रूप से स्टर्लिंग और विल्सन रिन्यूएबल एनर्जी के लिए भारत की सबसे कम पीवी स्थापना लागत का लाभ उठाते हुए वैश्विक स्तर पर बढ़ने के अपार अवसर हैं।"

शेयरों के डिटेल

तकनीकी के संदर्भ में, स्टर्लिंग और विल्सन का सापेक्ष शक्ति सूचकांक (आरएसआई) 66.4 पर है, जो यह दर्शाता है कि यह न तो अधिक खरीददार क्षेत्र में और न ही अधिक बिक्री वाले क्षेत्र में कारोबार कर रहा है। स्टॉक का बीटा 0.7 है, जो एक वर्ष में कम अस्थिरता का संकेत देता है। स्टर्लिंग और विल्सन के शेयर 5 दिन, 20 दिन, 50 दिन, 100 दिन और 200 दिन के मूविंग औसत से अधिक हैं। बता दें कि स्टर्लिंग एंड विल्सन रिन्यूएबल एनर्जी लिमिटेड एक संपूर्ण नवीकरणीय इंजीनियरिंग, खरीद और निर्माण (ईपीसी) समाधान प्रदाता है।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें