Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़solar company GP Eco Solutions India IPO open 14 june price band 94 rupees check other details

सोलर कंपनी का आ रहा IPO, प्राइस बैंड 94 रुपये, 14 जून से मिलेगा निवेश का मौका

  • GP Eco Solutions India IPO: अगर आप किसी आईपीओ में पैसे लगाने की सोच रहे हैं तो आपके लिए यह काम की खबर हो सकती है।

Varsha Pathak नई दिल्ली, हिन्दुस्तान संवाददाताTue, 11 June 2024 12:51 PM
ट्रेड

GP Eco Solutions India IPO: अगर आप किसी आईपीओ में पैसे लगाने की सोच रहे हैं तो आपके लिए यह काम की खबर हो सकती है। इस सप्ताह एक और कंपनी का आईपीओ निवेश के लिए ओपन हो सकता है। यह आईपीओ सोलर कंपनी जीपी इको सॉल्यूशंस इंडिया का है। निवेशक इस इश्यू में 14 जून से 19 जून तक पैसे लगा सकते हैं। एंकर निवेशकों के लिए यह इश्यू 13 जून को ओपन होगा। इसका प्राइस बैंड 90 से 94 रुपये तय किया गया है।

क्या है डिटेल

नोएडा बेस्ड कंपनी का टारगेट आईपीओ के जरिए से 30.79 करोड़ रुपये जुटाने का है। इसका लॉट साइज 1,200 इक्विटी शेयरों का होगा। कॉरपोरेट कैपिटल वेंचर्स बुक रनिंग लीड मैनेजर है, और बिगशेयर सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड ऑफर का रजिस्ट्रार है। कॉरपोरेट कैपिटल वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड ने हाल के महीनों में सफल एसएमई आईपीओ की एक श्रृंखला पूरी की है, जिसमें क्रिएटिव ग्राफिक्स, ट्रस्ट फिनटेक, एल्पेक्स सोलर, एस्कोनेट टेक्नोलॉजीज, रॉकिंगडील्स, एक्सेंट माइक्रोसेल, ओरियाना पावर, ड्रोनाचार्य और क्रेयॉन एडवरटाइजिंग शामिल हैं। नोएडा बेस्ड कंपनी के आईपीओ में 32,76,000 इक्विटी शेयरों का एक फ्रेश इश्यू शामिल होगा। इसका फेस वैल्यू 10 रुपये प्रति शेयर होगा।

कंस्ट्रक्शन कंपनी पर CBI का शिकंजा, 4 कर्मचारी गिरफ्तार, शेयर बेच निकले निवेशक

एनर्जी कंपनी को लगातार मिल रहा ऑर्डर, शेयर खरीदने टूटे निवेशक, ₹49 पर आया भाव

कंस्ट्रक्शन कंपनी पर CBI का शिकंजा, 4 कर्मचारी गिरफ्तार, शेयर बेच निकले निवेशक

एनर्जी कंपनी को लगातार मिल रहा ऑर्डर, शेयर खरीदने टूटे निवेशक, ₹49 पर आया भाव

किसके लिए कितना शेयर

मार्केट मेकर के लिए 3.27 लाख इक्विटी शेयर रिजर्व किए गए हैं। एंकर निवेशकों के लिए 8.83 लाख इक्विटी शेयर, एनआईआई के लिए 4.44 लाख इक्विटी शेयर रिजर्व किए गए हैं। वहीं, क्यूआईबी के लिए 5.89 लाख इक्विटी शेयर और रिटेल (आरआईआई) भाग में 10.32 लाख इक्विटी शेयर रिजर्व हैं। दीपक पांडे कंपनी के प्रमोटर और प्रबंध निदेशक के रूप में कार्यरत हैं। दीपक जीपी इको की सहायक कंपनी इनवर्गी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक भी हैं, जो हाइब्रिड सोलर इनवर्टर के डिस्ट्रिब्यूटर कारोबार में लगी हुई है।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें