Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़शेयर मार्केट समाचारWhy is there a rise in Yes Bank shares today the price may jump up to Rs 32

यस बैंक के शेयरों में आज क्यों है उछाल, 32 रुपये तक जा सकता है भाव

  • Yes Bank Share Price: आज यस बैंक के शेयरों में जबर्दस्त खरीदारी देखी गई।यस बैंक के शेयर आज एनएसई पर ₹27.50 पर खुले और कुछ ही मिनटों के भीतर 8 फीसद उछलकर ₹28.55 प्रति शेयर के इंट्राडे हाई पर पहुंच गए।

Drigraj Madheshia नई दिल्ली, हिन्दुस्तान संवाददाताMon, 29 April 2024 10:06 AM
पर्सनल लोन

Yes Bank Share Price Today: यस बैंक के शेयर आने वाले दिनों में ₹32 तक पहुंच सकते हैं। बैंक के नतीजे शानदार रहे। यस बैंक ने शनिवार को चौथी तिमाही के नतीजे पेश किए थे। इस घोषणा के बाद सोमवार को सुबह के सौदों में यस बैंक के शेयरों में जबर्दस्त खरीदारी देखी गई।यस बैंक के शेयर आज एनएसई पर ₹27.50 पर खुले और कुछ ही मिनटों के भीतर 8 फीसद उछलकर ₹28.55 प्रति शेयर के इंट्राडे हाई पर पहुंच गए। पिछले एक महीने में यस बैंक के शेयर 13 फीसद से अधिक चढ़ चुके हैं और पिछले छह महीने में 73 फीसद से अधिक का रिटर्न दे चुके हैं। हालांकि, इस साल अबतक केवल 22 फीसद ही चढ़ा है।

मसालों में टायफायड वाले बैक्टीरिया! अमेरिका ने रिजेक्ट किया एमडीएच के शिपमेंट

शेयर मार्केट एक्सपर्ट्स के मुताबिक यस बैंक के 2024 की चौथी तिमाही के मजबूत नतीजों की वजह से उसके शेयरों में आज तेजी आई है। उन्होंने यस बैंक के शेयरधारकों को ₹24 पर स्टॉप लॉस बनाए रखते हुए शेयर होल्ड रखने की सिफारिश की है। साथ में यह भी कहा है कि शॉर्ट टर्म ₹30और ₹32 के टार्गेट के लिए थोड़ा वेट करना चाहिए। ₹28.55 प्रति शेयर के इंट्राडे हाई पर चढ़ने के दौरान, यस बैंक के शेयर की कीमत अपने मौजूदा 52-सप्ताह के उच्चतम ₹32.85 प्रति शेयर के करीब आ गई।

 

शेयर मार्केट में बढ़ी रौनक, सेंसेक्स 74000 और निपु्टी 22500 के पार

यस बैंक टार्गेट प्राइस

यस बैंक के शेयर आउटलुक पर चॉइस ब्रोकिंग के कार्यकारी निदेशक सुमीत बगाड़िया ने कहा, “यस बैंक के शेयरों ने ₹24 प्रति शेयर के स्तर पर मजबूत आधार बनाया है। इस स्तर से नीचे जाने पर शेयर टूट सकता है। ऊपर के स्तर पर यह ₹30 से ₹32 जोन पर प्रतिरोध का सामना करना पड़ रहा है। इस प्रतिरोध क्षेत्र को तोड़ने पर, हम यस बैंक के शेयरों में मजबूत तेजी की उम्मीद कर सकते हैं।"

कैसे रहे यस बैंक के नतीजे

यस बैंक के चौथी तिमाही के नतीजों की बात करें तो यस बैंक ने वित्तीय वर्ष (वित्त वर्ष) मार्च तिमाही के लिए ₹451 करोड़ का शुद्ध लाभ दर्ज किया, जो एक साल पहले की ₹202 करोड़ की तुलना में 123 प्रतिशत की छलांग है। बैंक का सकल एनपीए 1.7% रहा, जो पिछले साल की समान तिमाही में दर्ज 2.2% से कम है।

(डिस्‍क्‍लेमर: एक्सपर्ट्स की सिफारिशें, सुझाव, विचार और राय उनके अपने हैं, लाइव हिन्दुस्तान के नहीं। यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें