Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़शेयर मार्केट समाचारstock to sell better to exit by selling these shares experts reduced the target price

इन शेयरों को बेचकर निकलने में ही है भलाई, एक्सपर्ट्स ने टार्गेट प्राइस घटाई

  • Stock to sell: मुथुट फाइनेंस, फाइन आर्गेनिक इंडस्ट्रीज, टाटा केमिकल्स, एआरएफ, नवीन फ्लोरीन जैसे शेयरों को आप समय रहते बेचकर नहीं निकले तो आपको बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है।

Drigraj Madheshia नई दिल्ली, हिन्दुस्तान संवाददाताTue, 28 May 2024 10:36 AM
ट्रेड

Stock Sell: शेयर मार्केट में जारी तेजी के बीच कुछ ऐसे स्टॉक्स हैं, जिन्हें आप समय रहते बेचकर नहीं निकले तो आपको बड़ा नुकसान उठाना पड़ेगा। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि यह मार्केट एक्सपर्ट्स की राय है। इन शेयरों में मुथुट फाइनेंस, फाइन आर्गेनिक इंडस्ट्रीज, टाटा केमिकल्स, एआरएफ, नवीन फ्लोरीन हैं।

घरेलू ब्रोक्रेज फर्म मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज ने अपने एक ताजा नोट में फाइन ऑर्गेनिक के शेयरों को सेल करने का सुझाव दिया है। आने वाले दिनों में यह 3785 रुपये पर आ सकता है। यानी करेंट प्राइस से आपको 13 पर्सेंट से अधिक का नुकसान हो सकता है। शुरुआती कारोबार में फाइन ऑर्गेनिक के शेयर 1.43 पर्सेंट गिरकर 4367.70 रुपये पर ट्रेड कर रहे थे।

दूसरी ओर मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज ने मुथुट फाइनेंस पर न्यूट्रल रेटिंग दी है। यह 1721.85 रुपये पर ट्रेड कर रहा है और करीब 16 पर्सेंट टूटकर 1450 रुपये पर आ सकता है। शुरुआती कारोबार में मुथुट फाइनेंस के शेयर एनएसई पर 0.88 पर्सेंट की बढ़त के साथ 1724 रुपये पर थे। दूसरी ओर इसने टाटा कंज्यूमर पर भी न्यूट्रल रेटिंग दी है। यह 1110 रुपये से 11.71 पर्सेंट टूटकर 980 रुपये पर आ सकता है। टाटा कंज्यूमर भी लाल निशान के साथ 1085 रुपये के आसपास आज ट्रेड कर रहा था।

अगर फिर बनी मोदी सरकार तो ये शेयर मचाएंगे धमाल!

मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज की न्यूट्रल रेटिंग वाले शेयरों में एसआरएफ और नवीन फ्लोरीन भी हैं। नवीन फ्लोरीन के बारे में मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज बियरिश है। यह अपने करेंट प्राइस 3357.20 रुपये से 7 फीसद से अधिक लुढ़क कर 3110 रुपये तक आ सकता है। शुरुआती कारोबार में नवीन फ्लोरीन इंटरनेशनल लिमिटेड के शेयर एनएसई पर 0.40 पर्सेंट नीचे 3392 रुपये पर थे।

एसआरएफ अपने करेंट रेट से करीब 9 पर्सेंट टूटकर 2100 रुपये तक आ सकता है। शुरुआती कारोबार में एसआरएफ के शेयर आज एनएसई पर 0.60 पर्सेंट नीचे 2296 रुपये पर ट्रेड कर रहे थे।

(डिस्‍क्‍लेमर: एक्सपर्ट्स की सिफारिशें, सुझाव, विचार और राय उनके अपने हैं, लाइव हिन्दुस्तान के नहीं। यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

ऐप पर पढ़ें