Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़शेयर मार्केट समाचारPremier Roadlines IPO price band set 67 rs issue price per share detail here

97 रुपये पर इस IPO की होगी लिस्टिंग! ग्रे मार्केट प्रीमियम देख गदगद हुए निवेशक

  • आईपीओ का ग्रे मार्केट प्रीमियम करीब 45% है। ग्रे मार्केट प्रीमियम के आधार पर आईपीओ की लिस्टिंग 97 रुपये पर हो सकती है। यह इश्यू प्राइस से 30 रुपये ज्यादा है।

Deepak Kumar नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 11 May 2024 05:27 PM
पर्सनल लोन

Premier Roadlines IPO GMP: लॉजिस्टिक सॉल्यूशन उपलब्ध कराने वाली कंपनी प्रीमियर रोडलाइंस के आईपीओ ने ग्रे मार्केट में तूफान मचाया है। इस आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) के लिए इश्यू प्राइस 63-67 रुपये प्रति शेयर तय किया गया है। वहीं, आईपीओ का ग्रे मार्केट प्रीमियम करीब 45% है। ग्रे मार्केट प्रीमियम के आधार पर आईपीओ की लिस्टिंग 97 रुपये पर हो सकती है। यह इश्यू प्राइस से 30 रुपये ज्यादा है।

कब तक दांव लगाने का मौका

प्रीमियर रोडलाइंस का आईपीओ शुक्रवार को खुला था, जो 14 मई को बंद होगा। इसके जरिये 40 करोड़ रुपये से कुछ अधिक रकम जुटाने की योजना है। कंपनी के शेयरों को एनएसई के एसएमई मंच ‘इमर्ज’ पर सूचीबद्ध किया जाएगा। आईपीओ से संबंधित दस्तावेजों के मसौदे के मुताबिक सार्वजनिक पेशकश पूरी तरह से 60.24 लाख इक्विटी शेयरों का एक नया निर्गम है।

इस इश्यू से प्राप्त आय का उपयोग कंपनी द्वारा लिए गए कर्ज को कम करने, कॉमर्शियल मकसद के लिए वाहन खरीदने, वर्किंग कैपिटल जरूरतों, सामान्य कंपनी कामकाज के लिए किया जाएगा। इस आईपीओ के लिए माशितला सिक्योरिटीज प्राइवेट लिमिटेड प्रीमियर रोडलाइंस रजिस्ट्रार है। हेम सिक्योरिटीज लिमिटेड बुक रनिंग लीड मैनेजर है।

कितना करना होगा निवेशक

अगर प्रीमियर रोडलाइंस आईपीओ पर दांव लगाना चाहते हैं तो कम से कम एक लॉट की खरीदारी करनी होगी। एक लॉट में 2000 शेयर हैं। इस लिहाज से देखें तो एक लॉट के लिए ₹1,34,000 रुपये खर्च करने पड़ेंगे।

अलॉटमेंट की अनुमानित तिथि: 15 मई 2024

रिफंड की अनुमानित तिथि: 16 मई 2024

SME IPO लिस्टिंग की अनुमानित तिथि: 17 मई 2024

कंपनी के बारे में 

वर्ष 2008 में स्थापित प्रीमियर रोडलाइंस लिमिटेड कंपनियों को लॉजिस्टिक सॉल्यूशन मुहैया कराती है। यह एक टन से लेकर 250 टन वजन तक माल सड़क परिवहन के जरिये ले जाने का काम करती है। कंपनी का दिल्ली में हेड ऑफिस है। इसके अलावा अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, गुवाहाटी, हैदराबाद, कोलकाता, मुंबई, नासिक, पुणे आदि जैसे विभिन्न भारतीय शहरों में अपनी 28 शाखाओं से पूरे भारत को कवर कर रही है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें