Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़शेयर मार्केट समाचारPaytm share price hits upper circuit after touching 52 week low Buy or wait

Paytm के शेयर का यू-टर्न, खरीदने की लूट, एक्सपर्ट ने बताया नया टारगेट प्राइस

  • शुरुआती कारोबार में पेटीएम के शेयर ने ऑल टाइम लो 310 रुपये को टच किया। इसके कुछ ही देर बाद शेयर की खरीदारी बढ़ गई और इसमें 5 फीसदी का अपर सर्किट लग गया।

Deepak Kumar नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 9 May 2024 03:04 PM
पर्सनल लोन

Paytm share price: बाजार में मचे हाहाकार के बीच फिनटेक फर्म पेटीएम के शेयरों में गुरुवार को भारी उतार-चढ़ाव का माहौल रहा। शुरुआती कारोबार में पेटीएम के शेयर ने ऑल टाइम लो 310 रुपये को टच किया। इसके कुछ ही देर बाद शेयर की खरीदारी बढ़ गई और इसमें 5 फीसदी का अपर सर्किट लग गया। इस दौरान शेयर ₹333 के इंट्राडे उच्चतम स्तर को छू गया। बता दें कि पेटीएम कंपनी शेयर बाजार में वन 97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड के नाम से लिस्टेड है।

क्या कहते हैं शेयर बाजार के एक्सपर्ट

शेयर बाजार विशेषज्ञों के अनुसार पेटीएम के शेयरों का ₹300 प्रति शेयर के स्तर पर एक मजबूत आधार है। यह शेयर 370 रुपये के निशान पर रखी गई तत्काल बाधा को पार करने के बाद यह ₹420 से ₹430 प्रति शेयर के स्तर को छू सकता है। ब्रोकरेज आनंद राठी के गणेश डोंगरे ने कहा कि पेटीएम शेयर की कीमत ने टेक्नीकल चार्ट पैटर्न पर ₹300 प्रति शेयर के स्तर पर एक महत्वपूर्ण आधार बनाया है। जिनके पोर्टफोलियो में पेटीएम शेयर हैं, वे ₹370 के तत्काल लक्ष्य के लिए ₹300 प्रति शेयर पर स्टॉप लॉस बनाए रखते हुए शेयर को होल्ड कर सकते हैं। मध्यम अवधि का नजरिया रखने वाले लोग इस शेयर को 2-3 महीने के लिए ₹430 प्रति शेयर के लक्ष्य के लिए अपने पास रख सकते हैं।

700 के पार जाएगी कीमत

आनंद राठी के गणेश डोंगरे ने सुझाव दिया कि नए निवेशक ₹370 प्रति शेयर के शॉर्ट टर्म टारगेट के लिए अभी शेयर खरीदने पर विचार कर सकते हैं। जब यह ₹370 की बाधा को पार कर जाता है। यह सफलता स्टॉक को ₹420 से ₹430 प्रति स्तर तक पहुंचने के लिए प्रेरित कर सकती है । ₹440 प्रति शेयर स्तर से आगे निकलने पर यह शेयर ₹740 से ₹750 प्रति शेयर स्तर तक पहुंच सकता है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें