Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़RVNL share price jumped today another good news came check here all details

रेल विकास निगम ने दी एक और बड़ी खुशखबरी, शेयर बना रहा है हर दिन नया रिकॉर्ड, निवेशक गदगद

  • RVNL Share Price: रेल विकास निगम के शेयरों की कीमतों में आज फिर से तेजी देखने को मिली है। कंपनी के शेयरों का भाव नई ऊंचाईयों पर पहुंच गया है। कंपनी से जुड़ी एक और अच्छी खबर आज आई है।

Tarun Singh नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम  Wed, 10 July 2024 07:00 PM
पर्सनल लोन

Rail Vikas Nigam Ltd: रेल सेक्टर की जिस एक कंपनी की खूब चर्चा हो रही है वह रेल विकास निगम लिमिटेड है। कंपनी के शेयरों की कीमतों में बुधवार को एक बार फिर तेजी देखने को मिली है। अब कंपनी से जुड़ी एक बड़ी खबर आ गई है। रेल विकास निगम लिमिटेड ने आईएमएस कंसल्टेंसी प्राइवेट लिमिटेड के साथ एक एमओयू साइन किया है।

क्या है पूरा मामला?

कंपनी ने शेयर बाजारों को दी जानकारी में कहा है कि आईएमएस कंसल्टेसेंसी सर्विसेज के साथ एमओयू साइन किया गया है। इस एमओयू के अनुसार कंपनी रेल विकास निगम लिमिटेड को रेलवेस एमआरटीए, सुरंग, सड़क (हाई-एक्सप्रेस वे), पुल, बिल्डिंग के जुड़ा काम, एयरपोर्ट्स, पोर्ट्स, सोलर सेक्टर, विंड सेक्टर, हाइड्रो सेक्टर आदि के लिए नेपाल में सलाह देगी। बता दें, अभी कल यानी मंगलवार को कंपनी को नागपुर मेट्रो के लिए काम मिला था।

कंपनी को मिला करोड़ों रुपये का काम, शेयरों पर टूट पड़े निवेशक, 15% बढ़ा भाव

शेयर बाजारों में कंपनी का प्रदर्शन कैसा है?

बुधवार को रेल विकास निगम के शेयरों की कीमतों में 13.78 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली। इस उछाल के बाद स्टॉक का भाव 618 रुपये के इंट्रा-डे हाई पर पहुंच गया। हालांकि, बाजार के बंद होने के समय पर कंपनी के शेयरों की कीमतों में नरमी देखने को मिली थी। बुधवार को बाजार बंद होने के समय पर स्टॉक का भाव 12.41 प्रतिशत की तेजी के साथ 610.55 रुपये के लेवल पर था।

एक साल में 400% का रिटर्न

रेल विकास निगम के शेयरों की कीमतों में पिछले एक साल के दौरान 399 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। इस साल रेल विकास निगम लिमिटेड के शेयरों की कीमतों में 235 प्रतिशत की उछाल देखने को मिली है। मार्च 2024 तक सरकार की कंपनी में कुल हिस्सेदारी 72.84 प्रतिशत की है।

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें।)

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें