Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Penny Stock target price Davangere Sugar Company Stock may go up to 15 rupees expert says buy

₹15 पर जाएगा यह पेनी शेयर, एक्सपर्ट बोले- खरीदो देगा मुनाफा, कंपनी ने बढ़ाया अपना कारोबार

  • Penny Stock: अगर आप किसी सस्ते शेयर में पैसे लगाने की सोच रहे हैं तो आप दावणगेरे शुगर कंपनी पर फोकस रख सकते हैं।

Varsha Pathak नई दिल्ली, हिन्दुस्तान संवाददाताThu, 13 June 2024 07:02 AM
पर्सनल लोन

Penny Stock: अगर आप किसी सस्ते शेयर में पैसे लगाने की सोच रहे हैं तो आप दावणगेरे शुगर कंपनी पर फोकस रख सकते हैं। दावणगेरे शुगर कंपनी के स्टॉक (Davangere Sugar Company Stock) कल बुधवार को 1% से अधिक चढ़कर 9.80 रुपये पर बंद हुए थे। एक्सपर्ट के मुताबिक आने वाले दिनों में इस शेयर में और तेजी आ सकती है। ब्रोकरेज ने इस शेयर पर 15 रुपये का टारगेट प्राइस रखा है।

ब्रोकरेज ने क्या कहा

ब्रोकरेज फर्म अरिहंत कैपिटल ने हाल ही में दावणगेरे शुगर कंपनी पर अपनी एक रिपोर्ट जारी की है, जिसमें इस शेयर पर 'BUY' रेटिंग दी गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, डेली चार्ट पर 8 रुपये से 9 रुपये के बीच मजबूत मांग है। अरिहंत कैपिटल के अनुसार, रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स (आरएसआई) सकारात्मक रूप से तैयार है, जो निरंतर ऊपर की ओर गति का संकेत दे रही है। कंपनी के शेयर अगले कुछ हफ्तों में 13.20 रुपये से 15 रुपये के टारगेट के साथ आगे बढ़ सकते हैं। इसके लिए स्टॉप लॉस 7 रुपये रखा गया है।

 

मोदी सरकार बेचेगी इस कंपनी में अपनी बड़ी हिस्सेदारी, शेयर खरीदने की लूट, ₹267 पर

शेयरों में तेजी की वजह

आपको बता दें कि दावणगेरे शुगर कंपनी ने हाल ही में अपने डिस्टिलरी ऑपरेशन को बढ़ाने के लिए एक प्रोजेक्ट का ऐलान किया है। कंपनी 54 करोड़ रुपये की परियोजना लागत पर 45 केएलपीडी अनाज आधारित यूनिट जोड़ने के लिए तैयार है। बैंकों के साथ वित्तीय व्यवस्थाएं पूरी हो चुकी हैं और सिविल कार्यों में 2 करोड़ रुपये का निवेश पहले ही किया जा चुका है। मशीनरी आपूर्तिकर्ताओं को अंतिम रूप दे दिया गया है। यह विस्तार कंपनी को साल में 330 दिन स्वतंत्र रूप से काम करने में सक्षम बनाएगा, जिससे एक स्थिर और मजबूत उत्पादन चक्र सुनिश्चित होगा।

केंद्रीय कर्मचारियों को बड़ा तोहफा देने की तैयारी! रिवाइज होने वाली है सैलरी

शेयरों के हाल

दावणगेरे शुगर कंपनी के शेयरों ने हाल ही में 1:5 के रेशियो में एक्स-स्प्लिट कारोबार किया था। बीएसई वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, कंपनी के 1:5 स्टॉक स्प्लिट के लिए स्टॉक ने 31 मई 2024 को एक्स-स्प्लिट कारोबार किया। पिछले एक साल में दावणगेरे शुगर कंपनी के स्टॉक ने निवेशकों को लगभग 60% रिटर्न दिया है। तीन साल में इस स्टॉक ने 610% का रिटर्न दिया है।

 बजट 2024 जानेंHindi News  ,  Business News की लेटेस्ट खबरें, इनकम टैक्स स्लैब Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement