Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Panabyte Technologie share surges 6 percent after bag order from tata group 25 rupees stock

कंपनी को मिला टाटा से बड़ा ऑर्डर , शेयर खरीदने की लूट, ₹25 पर आया भाव

  • Panabyte Technologie share Price: पैनाबाइट टेक्नोलॉजीज लिमिटेड के शेयर बीते शुक्रवार को कारोबार के दौरान फोकस में थे।

Penny Stock Leading Leasing Finance
Varsha Pathak नई दिल्ली, हिन्दुस्तान संवाददाताSat, 8 June 2024 09:54 AM
पर्सनल लोन

Panabyte Technologie share Price: पैनाबाइट टेक्नोलॉजीज लिमिटेड के शेयर बीते शुक्रवार को कारोबार के दौरान फोकस में थे। कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक एंड इलेक्ट्रिकल गुड्स और आईटी हार्डवेयर सेवाओं से जुड़ी कंपनी के शेयरों में कल 6% की तेजी थी। यह शेयर शुक्रवार को 25.54 रुपये बंद हुआ है। कंपनी के शेयरों में तेजी पीछे एक बड़ा ऑर्डर है। दरअसल, इसको टाटा ग्रुप से ऑर्डर मिला है। कंपनी का मार्केट कैप 11.21 करोड़ रुपये है।

क्या है ऑर्डर डिटेल?

पैनाबाइट टेक्नोलॉजीज को टेस्टिंग और कमीशनिंग करने के लिए टाटा मेमोरियल सेंटर - एडवांस्ड सेंटर फॉर ट्रीटमेंट, रिसर्च एंड एजुकेशन इन कैंसर (एसीटीआरईसी) से ऑर्डर मिला है। इस ऑर्डर की कीमत 3.63 लाख रुपये है। कंपनी की एक्सचेंज फाइलिंग के अनुसार, पैनाबाइट टेक्नोलॉजीज को सीसीटीवी की सप्लाई, स्थापना, टेस्टिंग और कमीशनिंग करने के लिए टाटा मेमोरियल सेंटर - एडवांस्ड सेंटर फॉर ट्रीटमेंट, रिसर्च एंड एजुकेशन इन कैंसर से 3.63 लाख रुपये का ऑर्डर मिला है।

कंपनी की वित्तीय स्थिति

पैनाबाइट टेक्नोलॉजी का मार्च तिमाही में साल-दर-साल आधार पर परिचालन से रेवेन्यू 57 प्रतिशत कम हो गया। FY22-23 में 8.87 करोड़ रुपये से FY23-24 में 3.75 करोड़ रुपये हो गया। दूसरी ओर, शुद्ध घाटा रुपये से बढ़ गया। FY22-23 में 0.45 करोड़ से FY23-24 में 0.46 करोड़ रुपये रहा।मार्च 2024 तक, इसका शेयरधारिता पैटर्न प्रमोटरों के लिए 17.03 प्रतिशत और जनता के लिए 82.97 प्रतिशत था। 1981 में निगमित, पैनाबाइट टेक्नोलॉजीज मल्टी प्रोडक्ट डिस्ट्रिब्यूटर्स जैसे उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक और इलेक्ट्रिकल सामान और आईटी हार्डवेयर और इसके बाह्य उपकरणों और स्वच्छता प्रोडक्ट के कारोबार में सक्रिय है।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें