Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Multibagger Stock Flomic Global Logistics Share delivered huge return from 35 paisa to 72 rupees

35 पैसे से बढ़कर ₹72 पर आया यह शेयर, 1 लाख का निवेश बढ़कर ₹2 करोड़ हुआ, निवेशक मालामाल

  • Flomic Global Logistics Share: फ्लोमिक ग्लोबल लॉजिस्टिक्स के शेयर ने लंबी अवधि में शानदार रिटर्न दिए हैं। फ्लोमिक ग्लोबल लॉजिस्टिक्स के शेयरों ने चार साल में 7,170% रिटर्न दिया है।

Varsha Pathak नई दिल्ली, हिन्दुस्तान संवाददाताSun, 26 May 2024 08:34 PM
ट्रेड

Flomic Global Logistics Share: फ्लोमिक ग्लोबल लॉजिस्टिक्स के शेयर ने लंबी अवधि में शानदार रिटर्न दिए हैं। फ्लोमिक ग्लोबल लॉजिस्टिक्स के शेयरों ने चार साल में 7,170% रिटर्न दिया है। वर्तमान में 72.70 रुपये पर हैं और स्टॉक अक्टूबर 2020 में लगभग ₹1.24 के प्राइस पर था। यानी चार साल में इस शेयर ने एक लाख रुपये के निवेश को बढ़ाकर 72 लाख रुपये से अधिक कर देता।

5 साल में तगड़ा रिटर्न

फ्लोमिक ग्लोबल लॉजिस्टिक्स के शेयर पांच साल में 20,094.44% का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। पांच साल में यह शेयर 36 पैसे से बढ़कर वर्तमान प्राइस 72.70 रुपये पर आ गया है। यानी इस दौरान इसने एक लाख के निवेश को बढ़ाकर 2 करोड़ रुपये कर दिया है। हालांकि, इस साल YTD में यह शेयर अब तक 10% गिरा है और पिछले एक साल में करीबन 30% तक टूटा है। इसका 52 वीक का हाई प्राइस 103 रुपये है और 52 वीक का लो प्राइस 65.50 रुपये है। कंपनी का मार्केट कैप 52.19 करोड़ रुपये है।

 

सरकार को शेयर ट्रांसफर करेगी मुकेश अंबानी की यह कंपनी, क्या आपका भी है दांव?

₹117 से टूटकर ₹9 पर आ गया यह शेयर, निवेशक कंगाल, निगरानी में शेयर

कंपनी का कारोबार

आपको बता दें कि फ्लोमिक ग्लोबल लॉजिस्टिक्स लिमिटेड एक लॉजिस्टिक कंपनी के रूप में काम करती है। कंपनी भंडारण, वितरण, माल अग्रेषण, कस्टम ब्रोकिंग, कार्गो, समेकन, मल्टीमॉडल परिवहन और देश व्यापार सेवाएं प्रदान करती है। फ्लोमिक ग्लोबल लॉजिस्टिक्स दुनिया भर में ग्राहकों को सेवा प्रदान करता है। कंपनी का मार्केट कैप 52.19 करोड़ रुपये है।

क्या है पेनी स्टॉक?

पेनी स्टॉक छोटी कंपनियों के शेयरों को कहते हैं जो कम कीमत पर कारोबार करते हैं। आमतौर पर यह प्रति शेयर 10 रुपये से कम का होता है। इन शेयरों की विशेषता उनकी उच्च अस्थिरता, कम मार्केट कैप और सीमित लिक्विडिटी है, जो उन्हें उच्च जोखिम वाला निवेश विकल्प बनाती है। पेनी स्टॉक जोखिमों से भरा होता है। इसके बावजूद यह निवेशकों को आकर्षित करता है। क्योंकि यह कम समय में तगड़ा रिटर्न देता है।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें