Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Multibagger stock Alphalogic Techsys hitting upper circuit in last 18 session details here

शेयर बाजार में गदर काट रहा है ये शेयर, 18 दिन लगा है अपर सर्किट, भाव 300 रुपये से कम

  • Multibagger Stock: आईटी कंपनी Alphalogic Techsys के शेयरों की कीमतों में पिछले एक साल के दौरान 600 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। वहीं, इस साल अबतक स्टॉक का भाव 200 प्रतिशत की बढ़त हासिल करने में सफल रहा है।

Tarun Singh नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 14 May 2024 06:15 PM
ट्रेड

Stock Market News Updates: शेयर बाजार में इश साल सॉफ्टवेयर एंड आईटी सर्विसेज फर्म Alphalogic Techsys ने धूम मचाकर रखा है। कंपनी के शेयरों की कीमतों में बीते 3 साल के दौरान 3691 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। स्टॉक का भाव इस दौरान 6.49 रुपये से बढ़कर 246.05 रुपये के लेवल पर पहुंच गया।

 

52 वीक हाई पर पहुंचा दिग्गज कंपनी का शेयर, इस खबर का आज दिखा है असर

19 में से 18 सत्रों में शेयरों में लगा अपर सर्किट

कंपनी के शेयरों में तेजी का सिलसिला इस साल के दौरान भी जारी है। कंपनी के शेयरों का भाव इस दौरान 271 प्रतिशत बढ़ा है। स्टॉक की कीमतें 66.27 प्रतिशत के लेवल से बढ़कर 246.05 रुपये के लेवल तक पहुंच गई हैं। बीते 19 सत्रों में 18 बार कंपनी के शेयरों में अपर सर्किट लगा है। इस अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी के शेयरों को लेकर निवेशकों के मन में क्या चल रहा है। बता दें, पिछले एक साल में कंपनी के शेयरों की कीमतों में 811 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है।

मई 52% चढ़ा है भाव

इस साल 5 में से 4 महीने ऐसे रहे हैं जब कंपनी ने शेयर बाजारों में पॉजिटिव रिटर्न दिया है। अकेले मई में Alphalogic Techsys के शेयरों का भाव 52 प्रतिशत बढ़ा है। वहीं, अप्रैल में कंपनी के पोजीशनल निवेशकों को 103 प्रतिशत का फायदा हुआ था। बता दें, जनवरी में 8 प्रतिशत और फरवरी में 24 प्रतिशत की तेजी इस कंपनी के शेयरों में देखने को मिली है।

कंपनी के तिमाही नतीजे क्या तस्वीर दिखा रहे हैं?

Alphalogic Techsys का नेट प्रॉफिट दिसंबर तिमाही में 74 लाख रुपये रहा है। जोकि एक साल पहले इसी तिमाही में 55 लाख रुपये था। यानी सालाना आधार पर कंपनी के नेट प्रॉफिट में 35 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। बता दें, कंपनी के रेवन्यू में 27 प्रतिशत का इजाफा देखने को मिला है।

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें।)

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें