Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Motilal Oswal Financial to consider first bonus share on 26 april Company stocks on new High

पहली बार बोनस शेयर बांटने की तैयारी में कंपनी, ऐलान से पहले नई ऊंचाई पर शेयर

  • मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल अपने निवेशकों को पहली बार बोनस शेयर देने की तैयारी में है। 26 अप्रैल को होने वाली बोर्ड मीटिंग में बोनस शेयर को मंजूरी मिल सकती है। कंपनी के शेयर शुक्रवार को नई ऊंचाई पर जा पहुंचे हैं।

Vishnu लाइव हिन्दुस्तानFri, 19 April 2024 05:31 PM
हमें फॉलो करें

मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज के शेयरों में शुक्रवार को जबरदस्त उछाल आया है। मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल के शेयर शुक्रवार को 8 पर्सेंट से ज्यादा की तेजी के साथ 2270.80 रुपये पर पहुंच गए हैं। कंपनी के शेयरों ने 52 हफ्ते का अपना नया हाई बनाया है। मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल के शेयरों में यह उछाल एक बड़े ऐलान की वजह से आया है। कंपनी अपने निवेशकों को बोनस शेयर देने की तैयारी में है। कंपनी के शेयरों का 52 हफ्ते का लो लेवल 583 रुपये है।

पहली बार बोनस शेयर देने की तैयारी में कंपनी
मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज ने स्टॉक एक्सचेंजों को बताया है कि कंपनी के बोर्ड की 26 अप्रैल को मीटिंग है। कंपनी बोर्ड इस बैठक में बोनस शेयर देने पर विचार करेगा। अगर बोनस शेयर को मंजूरी मिलती है तो यह पहला मौका होगा, जब कंपनी अपने निवेशकों को बोनस शेयर इश्यू करेगी। 26 अप्रैल को होने वाली मीटिंग में कंपनी का बोर्ड मार्च 2024 तिमाही की अर्निंग्स पर भी विचार करेगा। इस साल फरवरी में मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल ने हर शेयर पर 14 रुपये का डिविडेंड डिक्लेयर किया है।

अजीम प्रेमजी की Wipro बोर्ड में री-एंट्री, 8% गिरा कंपनी का प्रॉफिट

एक साल में शेयरों में 275% का उछाल
मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल के शेयरों में पिछले एक साल में 275 पर्सेंट की जबरदस्त तेजी आई है। कंपनी के शेयर 20 अप्रैल 2023 को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में 601.20 रुपये पर थे। कंपनी के शेयर 19 अप्रैल 2024 को 2270.80 रुपये पर पहुंच गए हैं। पिछले 6 महीने में कंपनी के शेयरों में करीब 130 पर्सेंट की तेजी देखने को मिली है। इस अवधि में मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल के शेयर 982.30 रुपये से बढ़कर 2270 रुपये पर पहुंच गए हैं। वहीं, पिछले एक महीने में कंपनी के शेयरों में 43 पर्सेंट का तगड़ा उछाल देखने को मिला है। इस साल अब तक मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल के शेयरों में करीब 80 पर्सेंट की तेजी आई है।

इस कंपनी को मिला विंड एनर्जी का बड़ा ऑर्डर, शेयर ने लगा दी दौड़, आपका है दांव?

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें