Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Keep a close eye on these stocks along with the election results place your bets wisely

Stock in focus on Result Day: चुनाव नतीजों के साथ इन स्टॉक्स पर रखें पैनी नजर, सोच समझ कर लगाएं दांव

  • Stock in focus on Result Day: लोकसभा चुनाव के रुझानों के बीच कुछ ऐसे स्टॉक्स हैं, जिन पर आपका फोकस होना चाहिए। आज अपने विभिन्न कारणों से ये निवेशकों की नजर में रहेंगे।

Drigraj Madheshia नई दिल्ली, हिन्दुस्तान संवाददाताTue, 4 June 2024 08:23 AM
पर्सनल लोन

Stock in focus on Result Day:शेयर बाजार में सोमवार को बैंकिंग और पीएसयू स्टॉक्स में जोरदार तेजी रही। आज लोकसभा चुनाव के नतीजे आ रहे हैं। ऐसे में इन स्टॉक्स पर निवेशकों की नजर तो रहेगी ही, कुछ अन्य स्टॉक्स भी हैं, जो किसी न किसी कारण से फोकस में रहेंगे।

डॉ रेड्डीज लैबोरेटरीज की सहायक कंपनी ऑरिजेन फार्मास्युटिकल सर्विसेज ने हैदराबाद में अपनी बायोलॉजिक्स सुविधा खोली है। यह एक वैश्विक CRDMO है।

वेलस्पन कॉर्प ने घोषणा की कि उसकी सहयोगी यूनिट EPIC ने स्टील पाइप की आपूर्ति के लिए सऊदी अरब ऑयल कंपनी (अरामको) के साथ SAR 1.65 बिलियन (लगभग ₹3,670 करोड़) के कई समझौतों पर हस्ताक्षर किए हैं।

जी एंटरटेनमेंट: कंपनी अपनी ग्रोथ के लिए पूंजी जुटाने की योजना बना रही है। कंपनी ने एक्सचेंज फाइलिंग में कहा कि वह निजी प्लेसमेंट, QIP के माध्यम से इक्विटी या अन्य परिवर्तनीय कागजात जारी करके धन जुटाने पर विचार करेगी।

इंटरग्लोब एविएशन: इंटरग्लोब एविएशन के स्वामित्व वाली भारत की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो मॉरीशस को अपने विदेशी डेस्टिनेशन के पोर्टफोलियो में जोड़ने और थाईलैंड से कनेक्टिविटी बढ़ाने की योजना बना रही है। एयरलाइन 2025 में एयरबस A321XLR विमान की डिलीवरी का भी इंतजार कर रही है।

 

चुनाव नतीजों से पहले अडानी पर डॉलर की बारिश, एक ही दिन में 11.3 अरब डॉलर कमाए

बायोकॉन ने अपने जटिल इंजेक्टेबल उत्पाद माइकाफंगिन के लिए यूएस एफडीए से मंजूरी हासिल कर ली है, जो 50 मिलीग्राम और 100 मिलीग्राम की शीशियों में उपलब्ध है। इस एंटीफंगल दवा का उपयोग फंगल या यीस्ट संक्रमण के इलाज के लिए किया जाता है।

अडानी पावर की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी महान एनर्जेन ने स्ट्रैटेटेक मिनरल रिसोर्सेज के अपने साथ विलय को मंजूरी दे दी है। स्ट्रैटेटेक मिनरल रिसोर्सेज ग्रुप की कंपनी अडानी एंटरप्राइजेज की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी है।

शेयर मार्केट रचेगा इतिहास, सेंसेक्स-निफ्टी तोड़ेंगे कई रिकॉर्ड!

भारत फोर्ज: ऑस्ट्रेलियाई प्रतिभूति और निवेश आयोग ने कल्याणी स्ट्रैटेजिक सिस्टम्स ऑस्ट्रेलिया प्राइवेट (KSSL ऑस्ट्रेलिया) के रजिस्ट्रेशन को रद्द करने को मंजूरी दे दी है।

कल्याण ज्वैलर्स ने अपनी ई-कॉमर्स सहायक कंपनी एनोवेट लाइफस्टाइल में बची हुई 15% हिस्सेदारी रूपेश जैन से ₹42 करोड़ में हासिल कर ली है। यह कैंडेरे ब्रांड के तहत काम करती है।

विप्रो ने ब्रूनो शेंक को स्विट्जरलैंड के लिए कंट्री हेड और मैनेजिंग डायरेक्टर नियुक्त किया है। शेंक रेने मुल्डर की जगह लेंगे, जिन्होंने विप्रो के बाहर अवसरों की तलाश करने का फैसला किया है।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें