Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़integra essenia ltd shares hit upper circuit after get big order

एक आर्डर और ₹3.70 वाले इस शेयर पर टूटे निवेशक, लगा अपर सर्किट; खरीदने की मच गई लूट

इंटेग्रा एसेंशिया लिमिटेड ने शेयर मार्केट को जानकारी दी है कि उसे ITC से पहली बार 500 मिट्रिक टन चावल आपूर्ति करने का आर्डर मिला है। यह ऑर्डर करीब 14.25 मिलियन रुपये का है।

integra essenia ltd shares hit upper circuit after get big order
Ashutosh Kumar लाइव हिन्दु्स्तानSat, 25 May 2024 04:00 PM
पर्सनल लोन

बीते कुछ सालों से एक स्मॉल कैप कंपनी ने अपने निवेशकों को तगड़ा रिटर्न दिया है। यह कंपनी इंटेग्रा एसेंशिया लिमिटेड (Integra Essentia Ltd) है। इंटेग्रा एसेंशिया लिमिटेड ने शेयर मार्केट को जानकारी दी है कि उसे ITC से पहली बार 500 मिट्रिक टन चावल आपूर्ति करने का आर्डर मिला है। यह ऑर्डर करीब 14.25 मिलियन रुपये का है। इसके बाद कंपनी के शेयरों में हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन यानी शुक्रवार को 2 पर्सेंट का अपर सर्किट लग गया। बता दें कि कंपनी के शेयर शुक्रवार, 24 मई को 1.92 पर्सेंट की तेजी के साथ 3.72 रुपये पर बंद हुए। इसके अलावा, कंपनी ने 28 मई, मंगलवार को बोर्ड ऑफ डायरेक्टर की एक बैठक बुलाई है जिसमें राइट इश्यू पर चर्चा होगी।

100 अरब डॉलर के पार बिड़ला ग्रुप का मार्केट कैप, इन कंपनियों ने दी रफ्तार

कुछ ऐसा रहा है कंपनी के शेयरों का परफॉर्मेंस

बता दें कि इंटेग्रा एसेंशिया लिमिटेड के शेयर अपने निवेशकों के बीच लंबी अवधि में मल्टीबैगर रिटर्न देने के लिए जानी जाती रही है। अगर इंटेग्रा एसेंशिया लिमिटेड के शेयर परफॉर्मेंस की बात करें तो इसने बीते 2 सालों में अपने निवेशकों को करीब 340 पर्सेंट का बंपर रिटर्न दिया है। इंटेग्रा एसेंशिया लिमिटेड के शेयर की कीमत 7 मार्च, 2022 को 83 पैसे था। बता दें कि कंपनी के शेयरों का 52 हफ्ते का हाई लेवल 7.83 रुपये है। जबकि कंपनी के शेयरों का 52 हफ्ते का निम्नतम स्तर 2.55 रुपये है। इसके अलावा, कंपनी का कुल मार्केट कैप 340.03 करोड़ रुपये है।

इस कंपनी के शेयरों ने निवेशकों को दिया 1200% से ज्यादा रिटर्न

700 पर्सेंट से ज्यादा बढ़ गया कंपनी का नेट प्रॉफिट

इंटेग्रा एसेंशिया लिमिटेड ने शेयर मार्केट को बताया है कि कंपनी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर की बैठक 28 मई, मंगलवार को होगी। इस बैठक में राइट इश्यू का ऐलान किया जा सकता है। इस बैठक में राइट इश्यू का साइज, रिकॉर्ड डेट और इसकी कीमत पर चर्चा की जाएगी। दूसरी ओर फाइनेंशियल ईयर 2024 के जनवरी-मार्च तिमाही के नतीजे के अनुसार कंपनी का नेट सेल्स 50.4 पर्सेंट बढ़कर 93.31 करोड़ रुपये हो गया। जबकि कंपनी का नेट प्रॉफिट 734.8 पर्सेंट बढ़कर 5.92 करोड़ रुपये हो गया।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें