Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़GE Power india ltd share price jumped 15 percent today after getting crore rupees work

कंपनी को मिला करोड़ों रुपये का काम, शेयरों पर टूट पड़े निवेशक, 15% बढ़ा भाव

  • GE Power India Ltd: आज जीई पावर इंडिया लिमिटेड के शेयरों में 15 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। कंपनी के शेयरों में यह तेजी करोड़ों रुपये का काम मिलने के बाद देखने को मिली है।

Tarun Singh नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम  Wed, 10 July 2024 04:49 PM
पर्सनल लोन

Ge Power India Ltd Share Price: जीई पावर इंडिया लिमिटेड के शेयरों में बुधवार को 15 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। कंपनी के शेयरों में यह उछाल 7.7 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिलने के बाद देखा गया। जीई पॉवर इंडिया लिमिटेड को मैंगलोर रिफाइनरी एंड पेट्रोकेमिकल्स लिमिटेड (Mangalore Refinery and Petrochemicals Ltd) की तरफ से मिला है। बता दें, बीएसई में कंपनी के शेयर 11.40 प्रतिशत की तेजी के साथ 597.70 रुपये के लेवल पर बंद हुआ था।

28 महीने में सबसे बुरा दिन, शेयर बेचने की दिखी होड़, निवेशकों का हाथ रहा खाली

52 वीक हाई पर पहुंच गया भाव

बीएसई में जीई पावर इंडिया लिमिटेड के शेयर 544.15 रुपये के लेवल पर खुला था। कंपनी के शेयर 15.50 प्रतिशत की तेजी के साथ 620 रुपये के इंट्रा-डे हाई पर पहुंच गया था। यह कंपनी का 52 वीक हाई है। बता दें, कंपनी को मिल इसे ऑर्डर को 18 महीने में पूरा करना है। कंपनी ने बताया है कि उन्हें मैंगलोर रिफाइनरी एंड पेट्रोकेमिक्लस प्लांट्स को टरबाइन देना है।

एनटीपीसी ने भी दिया है काम

हाल ही में कंपनी को एनटीपीसी ने भी काम दिया है। एनटीपीसी की तरफ से इस कंपनी को 1.87 करोड़ रुपये का काम मिला है। इस प्रोजेक्ट में जीई पावर लिमिटेड को तालचेर प्लांट को सप्लाई करना है।

1 साल में 78% का रिटर्न, एक्सपर्ट ने दी है खरीदने की सलाह, जानें टारगेट प्राइस

शेयर बाजारों में इस कंपनी का ओवर आल प्रदर्शन कैसा है?

पिछले एक साल के दौरान कंपनी के शेयरों की कीमतों में 283 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। वहीं, 6 महीने से स्टॉक को होल्ड करने वाले निवेशकों को अबतक 119 प्रतिशत का फायदा मिला है। निवेशकों के नजरिए से अच्छी बात यह है कि कंपनी के शेयरों में बीते एक महीने में 81 प्रतिशत की तेजी आई है।

जीई पावर इंडिया लिमिटेड का 52 वीक लो 154.50 रुपये है। कंपनी का मार्केट कैप 4,018.19 करोड़ रुपये का है।

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें।)

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें