Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Elon Musk had sex with a SpaceX employee asked a intern to have his babies

सेक्स करो, मेरे बच्चे पैदा करो…महिला कर्मचारी ने लगाए एलन मस्क पर गंभीर आरोप

  • अरबपति एलन मस्क (Elon Musk) अपनी रंगमिजाजी के लिए एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

Varsha Pathak नई दिल्ली, हिन्दुस्तान संवाददाताWed, 12 June 2024 12:42 PM
पर्सनल लोन

अरबपति एलन मस्क (Elon Musk) अपनी रंगमिजाजी के लिए एक बार फिर सुर्खियों में हैं। ताजा मामले में मस्क पर आरोप है कि उन्होंने कथित तौर पर SpaceX की एक कर्मचारी और इंटर्न के साथ यौन संबंध बनाए। इसके साथ ही मस्क ने महिला कर्मचारी को अपने बच्चे पैदा करने के लिए भी दबाव डाला। बता दें कि SpaceX एलन मस्क की कंपनी है। यह कंपनी स्पेस एक्सप्लोरेशन टेक्नोलॉजीज कार्पोरेशन के तौर पर काम कर रही है। एलन मस्क इलेक्ट्रिक कारमेकर कंपनी टेस्ला के भी सीईओ हैं।

मस्क पर क्या लगे आरोप

वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार एलन मस्क द्वारा अवैध दवाओं का कथित सेवन किया जा रहा है। बीते दिनों दावा किया गया था कि मस्क ने कुछ बोर्ड सदस्यों के साथ कई बार एलएसडी, कोकीन, एक्स्टसी, केटामाइन जैसी खतरनाक दवाइयों का सेवन किया है।

लिस्ट होते ही शेयर बेचने लग गए निवेशक, ₹43 पर पर आया भाव, पहले ही दिन झटका

महिलाओं पर गंदी नजर

रिपोर्ट में दावा किया गया कि महिलाओं पर एलन मस्क की गंदी नजर थी और वह पीछा किया करते थे। यह बात तब सामने आई जब SpaceX की फ्लाइट अटेंडेंट ने आरोप लगाया कि साल 2016 में एलन मस्क ने यौन संबंध बनाने के बदले में उसे घोड़ा खरीदने की पेशकश की थी। एक अन्य महिला (जिसने 2013 में SpaceX से इस्तीफा दे दिया था) का आरोप है कि एलन मस्क ने उससे अपने बच्चे पैदा करने के लिए कहा था।

 

रिकॉर्ड हाई की ओर बढ़ रहा बाजार, सेंसेक्स 600 अंक चढ़ा, निफ्टी ने रचा इतिहास

वॉल स्ट्रीट जर्नल ने बताया कि कंपनी की एक महिला ने साल 2014 में एलन मस्क के साथ एक महीने तक यौन संबंध बनाए थे। ये वो महिला थी जो सीधे मस्क को रिपोर्ट करती थी। महिला को बाद में कंपनी छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि SpaceX में काम करने वाली एक महिला को टेक्स्ट एक्सचेंज के अनुसार मस्क से रात में अपने घर आने के लिए बार-बार निमंत्रण मिला।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें