Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Electronics Mart India Ltd share may go up to 250 rupees delivered 240 percent from listing

लिस्टिंग के बाद से 240% चढ़ गया यह शेयर, एक्सपर्ट ने कहा- ₹250 तक जाएगा भाव, निवेशक मालामाल

  • Multibagger stock: इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट इंडिया के शेयर (Electronics Mart India Ltd) की कीमत लिस्टिंग 17 अक्टूबर, 2022 के बाद से 240% चढ़ गई है।

caplin point laboratories stock performance
Varsha Pathak नई दिल्ली, हिन्दुस्तान संवाददाताTue, 16 April 2024 04:49 PM
पर्सनल लोन

Multibagger stock: इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट इंडिया के शेयर (Electronics Mart India Ltd) की कीमत लिस्टिंग 17 अक्टूबर, 2022 के बाद से 240% चढ़ गई है। यानी जिन निवेशकों को शेयर मिले होंगे, उन्हें लगभग 18 महीनों में ही ₹51,000 से अधिक का फायदा हुआ होगा। आज मंगलवार को शेयर बाजार में भारी उतार- चढ़ाव रहने के बावजूद इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट इंडिया के शेयर 2% से अधिक चढ़ गए। स्टॉक ₹197.15 के इंट्राडे लो पर खुला था और बीएसई पर ₹203.05 के इंट्राडे हाई को छू गया था। इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट इंडिया के शेयर की कीमत सालभर में 170% बढ़ गई है।

क्या है ब्रोकरेज की राय

5paisa के लीड रिसर्च एनालिस्ट रुचित जैन ने कहा कि लंबी अवधि के चार्ट पर स्टॉक में तेजी का रुख रहा है। हालांकि, निकट अवधि में यह एक सीमा के भीतर समेकित हो सकता है। गिरावट के लिए समर्थन ₹160-170 की सीमा में रखा गया है, जबकि प्रतिरोध ₹220 के आसपास देखा गया है। वहीं, रेलिगेयर ब्रोकिंग लिमिटेड के अनुसार, स्टॉक साप्ताहिक समय सीमा में अल्पकालिक मूविंग एवरेज से काफी ऊपर है, जो 250 के स्तर की संभावित बढ़त के साथ तेजी का संकेत देता है।

 

अनिल अंबानी की कंपनी के शेयर पर टूटे निवेशक, लगा अपर सर्किट, ₹27 पर आया भाव

₹450 पर जा सकता है यह शेयर, इस खरीदने की मची लूट, मुकेश अंबानी की है कंपनी

कंपनी का कारोबार

कंपनी छोटे इक्विपमेंट, आईटी, मोबाइल इक्विपमेंट्स, प्रमुख उपकरणों (एयर कंडीशनर, टीवी, वॉशिंग मशीन और रेफ्रिजरेटर) और अन्य चीजों पर ध्यान देने के साथ प्रोडक्ट्स की एक डिटेल चेन पेश करती है। इस साल अप्रैल में इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट इंडिया ने "बजाज इलेक्ट्रॉनिक्स" ब्रांड नाम के तहत तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में एक नया मल्टी-ब्रांड स्टोर खोला और कारोबार का संचालन शुरू किया। मार्च में, कंपनी ने दिल्ली के राजौरी गार्डन में अपने नए मल्टी-ब्रांड स्पेशल स्टोर के साथ कारोबार शुरू किया, जिसे "ऑडियो एंड बियॉन्ड" ब्रांड दिया जाएगा और एनसीआर में दो नए मल्टी-ब्रांड स्टोर भी खोले और काम करना शुरू किया।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें