Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Cantabil Retail India Limited share may go up to 240 rupees after huge delivered 7000 percent return

₹3 के शेयर में तूफानी तेजी, 7000% तक चढ़ गया भाव, एक्सपर्ट बोले- ₹240 पर जाएगा शेयर

  • Multibagger Stock Return: कैंटाबिल रिटेल के शेयर लगातार अपने निवेशकों को शानदार रिटर्न दिया है। कंपनी के शेयर लंबी अवधि में अपने निवेशकों को मालामाल किया है।

Varsha Pathak नई दिल्ली, हिन्दुस्तान संवाददाताMon, 20 May 2024 10:06 PM
ट्रेड

Multibagger Stock Return: कैंटाबिल रिटेल के शेयर (Cantabil Retail India Limited Share) लगातार अपने निवेशकों को शानदार रिटर्न दिया है। कंपनी के शेयर लंबी अवधि में अपने निवेशकों को मालामाल किया है। पिछले 10 साल की अवधि में इस शेयर में शानदार रैली देखी गई है। इस दौरान यह शेयर करीबन 7,000% तक बढ़ गई है। बता दें कि साल 2013 में इस शेयर की कीमत 3 रुपये थी। कंपनी के शेयर बीते शनिवार को 6% से अधिक चढ़कर 214 रुपये पर पहुंच गए थे। बता दें कि यह कपंनी परिधानों की डिजाइनिंग, निर्माण, ब्रांडिंग और खुदरा बिक्री में सक्रिय है।

निवेशकों को तगड़ा रिटर्न

अगर किसी निवेशक ने दस साल पहले स्टॉक में 1 लाख रुपये का निवेश किया होता और उस पर कायम रहता तो आज की तारीख में निवेश बढ़कर 71 लाख हो गया होता। हालांकि, स्टॉक ने पिछले एक साल में निगेटिव रिटर्न दिया। पिछले छह महीनों में शेयरों में सिर्फ 3% की बढ़ोतरी हुई। एनालिस्ट ने 198 रुपये के स्टॉप-लॉस और 223 रुपये और 240 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ इसे बनाए रखने की सलाह दी है।

बिना लोन के भी इस बैंक ने वसूली EMI, अब ग्राहक को देना होगा भारी मुआवजा

34% बढ़ गया इस कंपनी का मुनाफा, 420% चढ़ गया शेयर, ₹173 पर आया भाव

मार्च तिमाही के नतीजे

भारतीय परिधान खुदरा विक्रेता कैंटाबिल को चौथी तिमाही में 18.35 करोड़ रुपये का नेट प्रॉफिट हुआ है। कंपनी का रेवेन्यू 194.12 करोड़ रुपये का है। कंपनी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि पूरे वित्तीय वर्ष के लिए राजस्व 12 प्रतिशत बढ़कर 616.49 करोड़ रुपये हो गया और मुनाफा 62.22 करोड़ रुपये तक पहुंच गया। नए परिधान और सहायक इक्विपमेंट स्टोर असम, बिहार, गुजरात, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, जम्मू-कश्मीर, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, पंजाब, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पश्चिम बंगाल और नागालैंड में खोले गए। साल के अंत में, कंपनी ने 533 स्टोर ऑपरेट किए हैं।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें