Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़brokerage firm motilal oswal has suggested these 3 stocks to buy titan cummins india and chola investment

Stocks to buy: ये 3 शेयर दे सकते हैं तगड़ा मुनाफा, मार्केट एक्सपर्ट ने दी है खरीदने की सलाह

  • Stocks to buy: मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज ने इस सप्ताह खरीदने के लिए इन तीन शेयरों का सुझाव दिया है। इनमें टाइटन, कमिंस इंडिया और चोला इन्वेस्टमेंट शामिल हैं।

brokerage firm motilal oswal has suggested these 3 stocks to buy titan cummins india and chola investment
Drigraj Madheshia नई दिल्ली, हिन्दुस्तान संवाददाताWed, 19 June 2024 08:43 AM
पर्सनल लोन

Stocks to buy: घरेलू ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज ने इस सप्ताह खरीदने के लिए इन तीन शेयरों का सुझाव दिया है। इनमें टाइटन, कमिंस इंडिया और चोला इन्वेस्टमेंट शामिल हैं। मोतीलाल ओसवाल ने टाटा की कंपनी टाइटन को ₹3530 पर खरीदने की सलाह दी है। इसका टार्गेट प्राइस ₹3750 रुपये और स्टॉप लॉस ₹3420 का रखा है।

क्यों खरीदें: टाइटन ने पांच सप्ताह के बाद वीकली स्केल पर रेंज ब्रेकआउट दिया है और एक मजबूत बुलिश कैंडल बनाया। डेली स्केल पर स्टॉक 3450 रुपे के जोन की अपनी महत्वपूर्ण बाधा को पार करने में कामयाब रहा। यह एक डबल बॉटम प्राइस पैटर्न बनाया, जो एक बुलिश प्राइस रिवर्सल पैटर्न है।

शेयर मार्केट फिर रचेगा इतिहास या होगी मुनाफावसूली? क्या कह रहे ग्लोबल संकेत?

टाइटन अपने शॉर्ट टर्म मूविंग एवरेज से ऊपर बंद होने में भी कामयाब रहा और मोमेंटम इंडिकेटर रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स (RSI) भी ऊपर की ओर बढ़ रहा है, जो स्टॉक में मजबूती का संकेत देता है।

कमिंस इंडिया को ₹3825 पर खरीदें , टार्गेट ₹4100 का रखें और स्टॉप लॉस ₹3680 का लगाना न भूलें।

क्यों खरीदें: कमिंस इंडिया पिछले सात महीनों से मंथली स्केल पर ओवरऑल अपट्रेंडड में है और हाई लेवल बना रहा है। वीकली स्केल पर स्टॉक ने एक मजबूत तेजी वाली कैंडल बनाई और दो सप्ताह के बाद निचले उच्च स्तर के गठन को नकार दिया। डेली स्केल पर स्टॉक पिछले कुछ सत्रों से हाई लो लेवल बना रहा है और ट्रेंड लाइन ब्रेकआउट के कगार पर है। यह अपने शॉर्ट टर्म मूविंग एवरेज से काफी ऊपर बना हुआ है और आने वाले सत्रों में स्टॉक के नए रिकॉर्ड उच्च स्तर को छूने की संभावना है।

चोला इन्वेस्टमेंट को ₹1447 पर खरीदें और टार्गेट ₹1600 का रखें साथ में स्टॉप लॉस का ₹1390 लगाना न भूलें।

क्यों खरीदें: चोला इन्वेस्टमेंट मजबूत अपट्रेंड में है और 11 महीनों के बाद मंथ स्केल पर समेकन ब्रेकआउट दिया है। वीकली स्केल ने पर भी इसने क्लासिकल पोल और फ्लैग ब्रेकआउट दिया और एक मजबूत तेजी वाली कैंडल बनाई। डेली स्केल पर भी स्टॉक पिछले कई सत्रों से ऑल टाइम हाई जोन में कारोबार कर रहा है। स्टॉक वित्तीय क्षेत्र में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और नए रिकॉर्ड उच्च स्तर को छूने की संभावना है।

(डिस्‍क्‍लेमर: एक्सपर्ट्स की सिफारिशें, सुझाव, विचार और राय उनके अपने हैं, लाइव हिन्दुस्तान के नहीं। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें