Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़BLS International Services stock price may hit 518 rupees target price expert bullish

1 साल में 78% का रिटर्न, एक्सपर्ट ने दी है खरीदने की सलाह, जानें टारगेट प्राइस

  • BLS International Services Share price: बीएलएस इंटरनेशनल शेयरों की कीमतों में पिछले एक साल के दौरान शानदार तेजी देखने को मिली है। कंपनी के शेयरों के प्रदर्शन को लेकर एक्सपर्ट बुलिश नजर आ रहे हैं।

Tarun Singh नई दिल्ली| लाइव मिंट Wed, 10 July 2024 03:35 PM
पर्सनल लोन

BLS International Services Share Price: वीजा सर्विसेज देने वाली कंपनी बीएलएस इंटरनेशनल सर्विसेज के शेयरों में पिछले एक साल के दौरान शानदार तेजी देखने को मिली है। निवेशकों को बीते एक साल में 78 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। इस स्टॉक के प्रदर्शन को लेकर एक्सपर्ट बुलिश हैं। बता दें, बुधवार यानी कंपनी के शेयर बीएसई में 378 रुपये के आस-पास ट्रेड कर रहे थे। हालांकि, कंपनी के शेयर एक वक्त 400 रुपये के लेवल तक पहुंच गया था।

एक्सपर्ट ने कितना टारेगट प्राइस सेट किया है?

बीएलएस इंटरनेशनल सर्विसेज ने इस स्टॉक को ‘बाय’ टैग दिया है। ब्रोकरेज हाउस का मानना है कि विजा सर्विसेज देने वाली कंपनी के शेयर 500 रुपये का क्रॉस कर सकते हैं। एक्सपर्ट ने 518 रुपये प्रति शेयर का टारगेट प्राइस सेट किया है।

IPO से पहले हुंडई ने दी बड़ी खुशखबरी, जानें क्या रह सकता है आईपीओ का प्राइस बैंड

कितनी बड़ी है कंपनी?

बीएलएस इंटरनेशनल सर्विसेज की स्थापना 2005 में हुई थी। कंपनी मौजूदा समय में 66 देशों में काम कर रही है। 46 सरकारी क्लाइंट्स को अपनी सुविधाएं मुहैय्या करवा रही है। 2023 में कंपनी का मार्केट शेयर 12 प्रतिशत था।

शेयरों की क्या रही है स्थिति

इस साल अबतक कंपनी के शेयरों की कीमतों में 18 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। कंपनी के शेयरों में इस शुरुआती 7 महीनों में 4 महीने तेजी देखने को मिली है। जनवरी में कंपनी के शेयरों का भाव 31.5 प्रतिशत चढ़ा था। लेकिन वहीं फरवरी में यह स्टॉक 13 प्रतिशत टूट गया था। मार्च में एक बार फिर कंपनी के शेयरों में 14.5 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली है। अप्रैल के महीने में स्टॉक ने अच्छी रिकवरी की थी। इस महीने में स्टॉक 12 प्रतिशत चढ़ा था।

बीएलएस का रिकॉर्ड हाई 430 रुपये है। कंपनी के शेयर इसी साल फरवरी में इस रिकॉर्ड हाई पर पहुंचने में सफल रहे थे। वहीं, जून 2023 में कंपनी के शेयर 212 रुपये के 52 वीक लो लेवल पर पहुंच गए थे।

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले सूझ-बूझ का फैसला करें। यहां प्रस्तुत एक्सपर्ट के विचार निजी हैं।)

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें