Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Agni Green Power Limited get order 64 rupees share price

इस कंपनी को मिला सोलर एनर्जी प्लांट लगाने का ऑर्डर, 64 रुपये का है शेयर

  • Agni Green Power Limited: एनर्जी सेक्टर से जुड़ी कंपनी-अग्नि ग्रीन पावर लिमिटेड को पश्चिम बंगाल में सोलर एनर्जी प्लांट स्थापित करने के लिए एक कॉन्ट्रैक्ट मिला है।

suzlon energy right issue latest update
Varsha Pathak नई दिल्ली, हिन्दुस्तान संवाददाताSun, 12 May 2024 09:15 PM
पर्सनल लोन

Agni Green Power Limited: एनर्जी सेक्टर से जुड़ी कंपनी-अग्नि ग्रीन पावर लिमिटेड को पश्चिम बंगाल में सोलर एनर्जी प्लांट स्थापित करने के लिए एक कॉन्ट्रैक्ट मिला है। यह कॉन्ट्रैक्ट सुभाश्री प्रोजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड ने दिया है। प्रोजेक्ट में राज्य भर के अलग-अलग स्कूलों और सरकारी भवनों के लिए 10 किलोवाट की क्षमता वाले 38 सोलर एनर्जी प्लांट का डिजाइन, कंस्ट्रक्शन और मेंटेनेंस शामिल है।

बता दें कि पश्चिम बंगाल नवीकरणीय ऊर्जा विकास एजेंसी (WBREDA) योजना के तहत अग्नि ग्रीन पावर लिमिटेड को कॉन्ट्रैक्ट मिला है। यह कॉन्ट्रैक्ट 2.13 करोड़ रुपये है। इस प्रोजेक्ट के जरिए रिन्यूएबल एनर्जी क्षेत्र में अग्नि ग्रीन पावर की स्थिति को मजबूत करती है और पश्चिम बंगाल के क्लीन एनर्जी लक्ष्यों में योगदान देगी।

शेयर का हाल

अग्नि ग्रीन पावर लिमिटेड के शेयर की बात करें तो 64.15 रुपये का है। इस शेयर ने बीते शुक्रवार को बिकवाली देखी और करीब 4 फीसदी टूटकर बंद हुआ। फरवरी 2024 में यह शेयर 84.70 रुपये तक गया था। वहीं, मई 2023 में शेयर की कीमत 18.35 रुपये तक गिर गई थी।

₹1100 से ₹3000 तक जाएगा यह दिग्गज शेयर! अब कंपनी ने बड़ा प्लान

ग्रे मार्केट में तूफान मचा रहा यह IPO, प्राइस बैंड ₹114 , कल से निवेश का मौका

15 मई को बैठक

अग्नि ग्रीन पावर लिमिटेड ने स्टॉक एक्सचेंज फाइलिंग में बताया कि 15 मई 2024 को बोर्ड बैठक का आयोजन होगा। इस बैठक के दौरान मार्च 2024 को समाप्त अवधि के लिए कंपनी के नतीजे का ऐलान किया जाएगा।

क्या है वित्तीय स्थिति

बीते वित्त वर्ष में अग्नि ग्रीन पावर लिमिटेड के राजस्व की बात करें तो सालाना आधार पर 206.12 फीसदी की बढ़ोतरी के साथ 14.26 करोड़ रुपये रहा। कंपनी का ऑपरेटिंग प्रॉफिट 1.02 करोड़ रुपये रहा, जो साल-दर-साल आधार पर 28.49 फीसदी बढ़ा।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें