Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Adani Wilmar share may go up to 480 rupees expert says buy book profit

₹480 तक जाएगा अडानी का यह शेयर, अभी बेहद सस्ता है भाव, एक्सपर्ट बोले- खरीद लो

  • Adani Wilmar share price: बीते कुछ महीनों से गौतम अडानी समूह की कंपनी अडानी विल्मर के शेयर दबाव में हैं।

adani
Varsha Pathak नई दिल्ली, हिन्दुस्तान संवाददाताSun, 12 May 2024 09:17 PM
पर्सनल लोन

Adani Wilmar share price: बीते कुछ महीनों से गौतम अडानी समूह की कंपनी अडानी विल्मर के शेयर दबाव में हैं। अगर इस साल की बात करें तो शेयर ने अपने निवेशकों को निगेटिव में रिटर्न दिया है। हालांकि, अडानी विल्मर के शेयर पर एक्सपर्ट बुलिश नजर आ रहे हैं। ब्रोकरेज नुवामा इंस्टीट्यूशनल इक्विटीज का अनुमान है कि यह शेयर 450 रुपये के पार जाएगा।

शेयर का टारगेट प्राइस

हाल ही में ब्रोकरेज ने अडानी विल्मर पर 12 महीने का टारगेट प्राइस 480 रुपये रखा है। मतलब ये हुआ कि एक साल में शेयर 480 रुपये तक जा सकता है। फिलहाल शेयर की कीमत 332.10 रुपये है। इस हिसाब से शेयर 45 फीसदी से ज्यादा रिटर्न दे सकता है।

₹120 से टूटकर ₹1 तक आया अंबानी का यह शेयर, अब फिर शुरू होगी ट्रेडिंग!

क्या कहा ब्रोकरेज

नुवामा इंस्टीट्यूशनल इक्विटीज ने कहा कि हेजिंग घाटे के कारण अडानी विल्मर के मार्जिन ने निराश किया है। इसमें कहा गया है कि कच्चे माल (आरएम) की कीमतों में रुझान और स्थानीय कंपनियों से निकट भविष्य में कोई जोखिम देखने लायक हैं। ब्रोकरेज ने कहा कि बांग्लादेश परिचालन में कंपनी के सामने आने वाली चुनौतियों को विदेशी मुद्रा स्थिति और अर्थव्यवस्था के बुनियादी सिद्धांतों में सुधार के साथ दूर कर लिया गया है। इस तिमाही में परिचालन सामान्य स्थिति में आ गया है।

बता दें कि अडानी विल्मर के राजस्व और एबिटा में सालाना आधार पर क्रमशः 4.6 प्रतिशत और 0.5 प्रतिशत की गिरावट आई है। लेकिन इसका कर पश्चात लाभ (पीएटी) सालाना आधार पर 67.5 प्रतिशत बढ़ा और कंपनी ने 2.7 प्रतिशत का एबिटा मार्जिन दर्ज किया। यह सालाना आधार पर सपाट है लेकिन तिमाही दर तिमाही 123 बीपीएस कम है।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें