Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़actor abhishek bachchan buys six apartments in Mumbai Borivali suburb

अभिषेक बच्चन का बड़ा दांव, 15.42 करोड़ रुपये में खरीदे छह अपार्टमेंट

  • बता दें कि बीते कुछ साल में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, शिल्पा शेट्टी, अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय समेत कई बॉलीवुड अभिनेताओं, निर्माताओं और निर्देशकों ने एसेट में निवेश किया है।

Deepak Kumar नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम।Tue, 18 June 2024 11:13 PM
पर्सनल लोन

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने कुल 15.42 करोड़ रुपये में छह अपार्टमेंट खरीदे हैं। इसका लोकेशन मुंबई के बोरीवली इलाके में है। यह रियल्टी डेवलपर ओबेरॉय रियल्टी की सहायक कंपनी इनक्लाइन रियल्टी का प्रोजेक्ट है। ईटी की रिपोर्ट के मुताबिक अभिषेक बच्चन ने लक्जरी प्रोजेक्ट ओबेरॉय स्काई सिटी की 57वीं मंजिल पर 4,894 वर्ग फुट में फैले इन अपार्टमेंटों को 31,498 रुपये प्रति वर्ग फुट पर खरीदा है।

डील की डिटेल

दिलचस्प बात यह है कि इनमें से दो अपार्टमेंट 252 वर्ग फुट में फैले हुए हैं, जबकि शेष चार में लगभग 1,100 वर्ग फुट का कारपेट एरिया है। दो छोटे अपार्टमेंट को 79 लाख रुपये के हिसाब से खरीदा गया है। वहीं, अन्य चार अपार्टमेंट के लिए लगभग 3.5 करोड़ रुपये का भुगतान किया है। Zapkey.com के माध्यम से प्राप्त दस्तावेज़ों से पता चलता है कि ये सभी सौदे 28 मई को पूरे हुए और 29 मई को रजिस्टर्ड किए गए।

बता दें कि बीते कुछ साल में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, शिल्पा शेट्टी, अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय समेत कई बॉलीवुड अभिनेताओं, निर्माताओं और निर्देशकों ने एसेट में निवेश किया है। हाल ही में जॉन अब्राहम ने मुंबई के खार इलाके में टोनी लिंकिंग रोड पर एक एकड़ जमीन के लगभग पांचवें हिस्से में बना एक बंगला 70.83 करोड़ रुपये से अधिक में खरीदा है।

कई फिल्मों में नजर आएंगे अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम करने वाले हैं। फिल्मकार शूजित सरकार की आने वाली फिल्म में वह नजर आएंगे। यह फिल्म एक पिता और बेटी के बीच के रिश्ते की कहानी है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन की मुख्य भूमिका है। अभिषेक बच्चन आगामी कॉमेडी फिल्म "हाउसफुल 5" में भी नजर आएंगे। 'हाउसफुल 5' में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के नाम की घोषणा पहले ही की जा चुकी है। तरुण मनसुखानी "हाउसफुल 5" का निर्देशन करेंगे।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें