Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़70 Air India Express flights canceled, large number of sick crew members on leave

एयर इंडिया एक्सप्रेस की 70 फ्लाइट कैंसिल, भारी संख्या में बीमार क्रू मेंबर छुट्टी पर

  • Air India Express Updates: एयर इंडिया एक्सप्रेस के क्रू मेंबर बड़ी संख्या में एक साथ Sick Leave पर चले गए हैं। इस वजह से एयरलाइंस को अपनी 70 फ्लाइट्स कैंसिल करने पड़े।

Drigraj Madheshia नई दिल्ली, हिन्दुस्तान संवाददाताWed, 8 May 2024 10:11 AM
पर्सनल लोन

एयर इंडिया एक्सप्रेस एक बार फिर संकट में है। इसके क्रू मेंबर बड़ी संख्या में एक साथ Sick Leave पर चले गए हैं। इस वजह से एयरलाइंस को अपनी 70 फ्लाइट्स कैंसिल करने पड़े। एयर इंडिया एक्सप्रेस के एक प्रवक्ता ने कहा, “हमारे केबिन क्रू के एक वर्ग ने कल रात आखिरी मिनट में बीमार होने की सूचना दी है। इसकी वजह से उड़ान में देरी हुई और रद्द कर दी गई। हम इन घटनाओं के पीछे के कारणों को समझने के लिए क्रू के साथ बातचीत कर रहे हैं।"

एयरलाइन ने यात्रियों से मांगी माफी

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा, "हम इस अप्रत्याशित रुकावट के लिए माफी मांगते हैं। कैंसिलेशन से प्रभावित यात्रियों को फुल रिफंड या किसी अन्य डेट के लिए कांप्लीमेंट्री रिशेड्युलिंग की पेशकश की जाएगी। आज हमारे साथ उड़ान भरने वाले यात्रियों से अनुरोध है कि वे एयरपोर्ट पर जाने से पहले यह जांच लें कि उनकी फ्लाइट प्रभावित हुई है या नहीं।''

एयर इंडिया एक्सप्रेस प्रबंधन पर आरोप

एयर इंडिया एक्सप्रेस केबिन क्रू के यूनियन ने पिछले महीने आरोप लगाया था कि एयरलाइन का प्रबंधन मिसमैनेज्ड है और कर्मचारियों के साथ व्यवहार में समानता नहीं है। एयर इंडिया एक्सप्रेस कर्मचारी संघ ने आरोप लगाया है कि मामलों के मिस मैनेजमेंट की वजह से कर्मचारियों के मनोबल पर भी असर पड़ा है।

 

एयर इंडिया की फ्लाइटों के कैंसिल होने के बाद कुछ यात्रियों ने सोशल मीडिया पर उड़ानें अचानक रद्द होने की शिकायत की। फ्लाइट कैंसिल होने के बारे में एक्स पर एक यात्री की पोस्ट पर जवाब देते हुए एयर इंडिया एक्सप्रेस ने कहा कि ऑपरेशनल रिजन के कारण फ्लाइटें रद्द की गई हैं।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें