DA Image
हिंदी न्यूज़ › ब्रांड स्टोरीज़ › एमएक्स प्लेयर ने कृष्णा भट्ट का रिलेशनशिप ड्रामा ‘सनक- एक जुनून’ का ट्रेलर लॉन्च किया
ब्रांड स्टोरीज़

एमएक्स प्लेयर ने कृष्णा भट्ट का रिलेशनशिप ड्रामा ‘सनक- एक जुनून’ का ट्रेलर लॉन्च किया

HT Brand StudioPublished By: Pratyush Chaurasia
Wed, 13 Oct 2021 08:02 PM
एमएक्स प्लेयर ने कृष्णा भट्ट का रिलेशनशिप ड्रामा ‘सनक- एक जुनून’ का ट्रेलर लॉन्च किया

ऐसा लगता है कि कई लोगों के लिये बड़े शहरों के जीवन का सपना आम होता है। अपने सपने को जीना, सफलता और पहचान पाना- इन मौकों की कोई सीमा नहीं है। लेकिन अपनी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिये आप कहाँ तक जा सकते हैं?  क्या प्रसिद्धि और ताकत की चाहत आपको इतना बदल देगी कि आप जिसके साथ खड़ें हैं वो भूल जायेंगे? महेश भट्ट और विक्रम भट्ट पेश करते हैं, ‘सनक-एक जुनून’। कृष्णा भट्ट द्वारा निर्देशित इस सीरीज में लोगों की उस कीमत को दिखाया गया है जो वे बेहतर जीवन पाने की चाहत में चुकाने को तैयार रहते हैं। मुख्य भूमिकाओं में रोहित बोस रॉय और ऐंद्रिता रे अभिनीत यह सीरीज 16 अक्टूबर को आयेगी और हिन्दी, मराठी, तमिल और तेलुगू में उपलब्ध होगी। 

‘सनक- एक जुनून’ छोटे शहर के एक महत्वाकांक्षी कपल अजय (रोहित बोस रॉय) और रागिनी (ऐंद्रिता रे) की कहानी है जो एक बेहतर जिंदगी की उम्मीद में मुंबई आते हैं। अजय एक जूनियर लॉयर है, जिसके बॉस मिस्टर शेखावत (पवन चोपड़ा) उसके सामने एक सुनहरा ऑफर रखते हैं, लेकिन उसके बदले में उसे अपने मूल्यों से और उसे जो सबसे प्यारा है, उसके साथ समझौता करना होगा। 

कृष्णा भट्ट कहते हैं, “मैं एक आम आदमी की नैतिक दुविधा को दिखाना चाहता था, जिससे वह गुजरता है जब उससे अपने जीवन में ज्यादा पाने के लिये अपनी नैतिकता से समझौता करने को कहा जाता है। साथ ही यह दिखाया गया है कि हम अपनी लक्ष्मण रेखा कहाँ खींचते हैं। ‘सनक –एक जुनून’ में बड़ी-सी दुनिया में एक छोटे शहर के कपल के संघर्ष को दिखाया गया है। जहाँ वे एक क्रूर चक्र में फंस जाते हैं, जो उनकी जिंदगी बदल देता है, जिसके बारे में उन्हें पता भी होता है।”

अपने किरदार के बारे में बताते हुए, रोहित बोस रॉय कहते हैं, “अजय खुद सत्ता का भूखा नहीं है लेकिन उसकी महत्वाकांक्षा उसकी बड़ी लॉ फर्म के विशाल समुद्र में बैठे सत्ता के भूखे शार्क का चारा बना देती है। इस सीरीज में बताया गया है कि चीजें खतरनाक साबित हो जाती हैं जब महत्वाकांक्षा आपको अंधा कर देती है। आप ना केवल अपने सपनों को पूरा करने का मौका गंवा देते हैं, बल्कि अपने करीबी लोगों की जिंदगी भी बर्बाद कर देते हैं।“

ऐंद्रिता रे कहती हैं, “मुझे ऐसा लगा है कि हर किसी के साथ कई बार ऐसा होता है जब वे सफलता के रास्ते में भटक जाते हैं। मेरा ऐसा मानना है कि हमारे आस-पास मौजूद लोगों की यह जिम्मेदारी है कि वे ऐसे मुश्किल समय में हमें जमीन से जोड़े रखें। यह सीरीज काफी लोगों को पसंद आयेगी जो अपनों के लिये खुद को नीचे गिरा लेते हैं।”

इस सीरीज में रुशाद राणा, ऋषि देशपांडे, अंतरा बनर्जी, अमारा संगम, तसनीम अली और हरप्रीत जटेल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अधिक हासिल करने की भूख, इधर-उधर डोलती नैतिकता और एक बड़ी लॉ फर्म, ‘सनक - एक जुनून’ के जटिल रहस्य, अजय और रागिनी के प्रेम संबंधों की सीमा की परख करती है।

‘सनक - एक जुनून’ के सारे एपिसोड्स 16 अक्टूबर से स्ट्रीम होंगे, सिर्फ एमएक्स प्लेयर पर।
अभी देखें इसका ट्रेलर- https://bit.ly/SanakEkJunoon_Trailer

एप्‍प अभी डाउनलोड करें :https://www.mxplayer.in/
 
Disclaimer: यह कंटेंट डिगपु न्यूज़ नेटव्रक द्वारा वितरित किया गया है। इसमें कोई HT पत्रकार शामिल नही है।

संबंधित खबरें