फोटो गैलरी

Hindi News ब्रांड स्टोरीज़मां लक्ष्मी की कृपा से बदल जाएंगे अब आपके भी सितारे

मां लक्ष्मी की कृपा से बदल जाएंगे अब आपके भी सितारे

दुनिया में शायद ही कोई व्यक्ति ऐसा होगा जिसे आर्थिक समृद्धि की चाहत नहीं होगी। हम सब दिन-रात मेहनत इसी चाहत को पूरा करने के लिए करते हैं। पर, क्या आपने इस बात पर गौर किया है कि कभी-कभी ऐसा क्यों होता...

मां लक्ष्मी की कृपा से बदल जाएंगे अब आपके भी सितारे
HT Brand StudioWed, 08 Sep 2021 11:36 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दुनिया में शायद ही कोई व्यक्ति ऐसा होगा जिसे आर्थिक समृद्धि की चाहत नहीं होगी। हम सब दिन-रात मेहनत इसी चाहत को पूरा करने के लिए करते हैं। पर, क्या आपने इस बात पर गौर किया है कि कभी-कभी ऐसा क्यों होता है कि बहुत ज्यादा मेहनत करने के बाद भी कुछ लोग आर्थिक रूप से संपन्न नहीं हो पाते हैं? तमाम प्रयासों के बावजूद लंबे अरसे तक उनकी आर्थिक चुनौतियां कम नहीं हो पाती हैं? इन सवालों का एक ही जवाब है: ऐसे लोगों की परेशानियों का एक ही कारण है और वह कारण है, उन लोगों पर धन-संपदा की देवी मां लक्ष्मी की कृपा नहीं होना।

अब सवाल यह है कि मां लक्ष्मी को कैसे प्रसन्न किया जाए? धन और संपदा को कैसे अपनी ओर आकर्षित किया जाए? क्या मां लक्ष्मी की नियमित पूजा-अर्चना मात्र से आर्थिक परेशानियां दूर हो जाती हैं? मन में आने वाले ऐसे तमाम सवालों के जवाब आपको मिल सकते हैं, सोनी सब चैनल पर 13 सितंबर से प्रसारित होने वाले नए कार्यक्रम: ‘शुभ लाभ- आपके घर में’। रतलाम की सविता और उसकी जिंदगी के आसपास घूमती इस कहानी में पूजा-अर्चना से जुड़ी आम धारणाओं, भगवान या भगवती की भक्ति का असली मतलब और खुद के बदलाव की यात्रा की कहानी दिखाने की कोशिश की जाएगी।

और आप अपनी जिंदगी में ये सारे सकारात्मक बदलाव किसी तरह के नुस्खों और टिप्स की मदद से ला सकती हैं, इस पर केंद्रित है, इस बार का ‘हिन्दुस्तान अनोखी डिजी क्लब।’ अनोखी डिजी क्लब के सोलहवें एपिसोड में हम बात करेंगे, ‘कैसे लाएं शुभ-लाभ अपने घर में’। इस विषय पर बात करने के लिए  हिन्दुस्तान अनोखी डिजी क्लब के वेबिनार की मुख्य अतिथि हैं: ‘शुभ लाभ-आपके घर में’ की मुख्य कलाकार गीतांजलि टिकेकर। गीतांजलि टीवी की दुनिया में ना सिर्फ एक स्थापित कलाकार हैं बल्कि जाना-पहचाना नाम भी हैं। इनसे बातचीत के दौरान न सिर्फ हम उनसे जानेंगे, शो में काम करने का उनका अनुभव बल्कि वो छोटे-छोटे टिप्स भी, जिनकी मदद से वे अपनी जिंदगी में मां लक्ष्मी की कृपा और बरकत बनाएं रखती हैं। गीतांजलि के साथ अनोखी डिजी क्लब के इस एपिसोड के हमारे पैनल में हैं: फेंगशुई, टैरोट कार्ड, ज्योतिष शास्त्री और वास्तु एक्सपर्ट ज्योति अरोड़ा। घर में धन-धान्य की वृद्धि से जुड़े आपके तमाम सवालों के जवाब ज्योति अरोड़ा देंगी। उनके साथ मौजूद रहेंगे, डॉ. राहुल सिंह। डॉ. सिंह ज्योतिष शास्त्री हैं और वे ज्योतिष की मदद से अपने और परिवार के भविष्य को बदलने का गुर आपको बताएंगे। तो, अपने सवाल तैयार रखिएगा, क्योंकि नौ तारीख को शाम 4.00 बजे आपसे रूबरू होंगे हमारे विशेषज्ञ। यह वेबिनार अनोखी डिजी क्लब के फेसबुक पेज पर लाइव होगा।

तिथि: 09 सितंबर, गुरुवार
समय: शाम 4.00 से 5.00 बजे
आयोजन: अनोखी डिजी क्लब फेसबुक पेज पर लाइव

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें