फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News ब्रांड स्टोरीज़मास गेनर कब लेना चाहिए? मास गेनर के फायदे क्या हैं?

मास गेनर कब लेना चाहिए? मास गेनर के फायदे क्या हैं?

अगर आप अपनी मांसपेशियों के विकास के लिए एवं अपनी मांसपेशियों को प्रोटीन देने करने हेतु एक अच्छा सप्लीमेंट ढूंढना चाहते हैं तब मार्केट में मसल्स इंप्रूवमेंट के लिए बहुत सारे सप्लीमेंट मौजूद है।

मास गेनर कब लेना चाहिए? मास गेनर के फायदे क्या हैं?
HpandeyBrand PostMon, 31 Oct 2022 05:12 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अगर आप अपनी मांसपेशियों के विकास के लिए एवं अपनी मांसपेशियों को प्रोटीन देने करने हेतु एक अच्छा सप्लीमेंट ढूंढना चाहते हैं तब मार्केट में मसल्स इंप्रूवमेंट के लिए बहुत सारे सप्लीमेंट मौजूद है।  

 

परंतु आप कुछ नया आजमाना चाहते हैं आपके लिए Prorganiq कंपनी का सप्लीमेंट लाभदायक है। Mass gainer कब लेना चाहिए? Mass Gainer के फायदे क्या है? और बेस्ट Mass Gainer कौन सा है? इसके बारे में यदि आप जानकारी प्राप्त करना चाह रहे हैं तो आप सही जगह पर है।

 

यदि आपको बॉडी बिल्डिंग में, पावरफुल वेटलिफ्टिंग में या फिटनेस एथलीट बनने में रूचि है तब आपको अपनी मांसपेशियों को मजबूत रखना एवं उन्हें ताकत प्रदान करना अति ज्यादा आवश्यक होता है।  

 

परंतु आम खानपान में इतना सब कुछ हासिल करना संभव नहीं है जिसकी वजह से मार्केट में विभिन्न प्रकार के सप्लीमेंट आपको मिल जाते हैं। जिसकी उपलब्धि से आप अपने मांसपेशियों को समृद्धि बना सकते हैं और अपने शरीर को एक सुडोल आकार प्रदान कर सकते हैं।  

 

Prorganiq Premium Mass Gainer मार्किट में छाया हुआ है, लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं।  

Mass Gainer आपको सॉलिड मास हासिल करने में मदद करता है आपकी एनर्जी बूस्ट करने में आपको सहायता प्रदान करता है। बहुत तेजी से रिकवरी करने में सहायक है, उसी के साथ साथ बेहतर तरीके से मसल पंप प्रदान करने में सक्षम है।  

हर सर्विंग में Prorganiq Mass Gainer supplement लेने पर आपको 16 ग्राम प्रोटीन 3 ग्राम क्रिएटिन और 16 ग्राम कार्बोहाइड्रेट मिलते हैं। यह पूरी तरीके से पौष्टिक और शुद्ध घटकों से बना हुआ है जो कि आपके शरीर के लिए फायदेमंद है।  

 

Mass Gainer कब लेना चाहिए और कितना लेना चाहिए?  

 

आप अपनी ट्रेनिंग के पहले, ट्रेनिंग के बाद सुबह जल्दी उठकर, रात को सोते समय या फिर खाने के बीच कभी भी ले सकते है।  ताकि कसरत करते समय आप थकान महसूस ना करें और अच्छे तरीके से फोकस के साथ अपने वर्कआउट को एंजॉय करें। इसके एक स्कूप को 260 से 280ml पानी में मिलाकर 10-15 मिनट के अंदर पी लेना बेहतर है।  

 

यदि Prorganiq Mass Gainer के घोल को मिलाने के लिए shaker का इस्तेमाल करते हैं तो और भी ज्यादा अच्छा है। अभी Prorganiq Mass Gainer लाये और आजमाएं।

 

Order at Amazon: https://www.amazon.in/Prorganiq-Supplement-Beginners-Bodybuilders-Chocolate/dp/B0B1XDQ64D

 

 

(अस्वीकरण : इस लेख में किए गए दावों की सत्यता की पूरी जिम्मेदारी संबंधित व्यक्ति / संस्थान की है।)