फोटो गैलरी

Hindi News ब्रांड स्टोरीज़कश्यप ग्रीन सिटी फेज 2 का लग्जीरियस फ्लैट हर सुख-सुविधाओं से होगा संपन्न

कश्यप ग्रीन सिटी फेज 2 का लग्जीरियस फ्लैट हर सुख-सुविधाओं से होगा संपन्न

आजकल हर कोई ना केवल एक ठोस नींव की बुनियाद पर खड़ा घर चाहता है अपितु वह चाहता है कि उसका घर स्टाइलिश, स्पेशियस और आरामदायक व सुकून देने वाला हो। ......................................

कश्यप ग्रीन सिटी फेज 2 का लग्जीरियस फ्लैट हर सुख-सुविधाओं से होगा संपन्न
HpandeyBrand PostWed, 10 Aug 2022 07:32 PM
ऐप पर पढ़ें

आजकल हर कोई ना केवल एक ठोस नींव की बुनियाद पर खड़ा घर चाहता है अपितु वह चाहता है कि उसका घर स्टाइलिश, स्पेशियस और आरामदायक व सुकून देने वाला हो। इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए कश्यप होम ग्रीन फेज-2 ने दो महीने पहले एक प्रोजेक्ट लॉन्च किया है। इस प्रोजेक्ट के अंतर्गत 7 बीग्घे में करीब 300 फ्लैट बनाए जाने की योजना है। ये सारे फ्लैट्स 3 बीएचके व 4 बीएचके होगें जिनका मिनिमम साइज 1664 स्कावयर फिट से 2700 sqft. तक होगा। 

कश्यप ग्रीन सिटी फेज-2 प्रोजेक्ट बिहार राज्य के रियल एस्टेट क्षेत्र में एक जाना-माना नाम 

 

अपना घर लेना  जीवन के अहम फैसलों में से एक है। बेहतर माहौल और सभी सुख-सविधाओं से सम्पन्न घर की तलाश में लोग विशेषज्ञों से सलाह लेते हैं या वेबसाइट्स आदि पर खोज - बीन करते हैं। जब बात सपनों का आशियाना लेने की हो तो किसी भी पहलू पर समझौता नहीं किया जा सकता। घर लेने के मामले में  लोगों का रूझान ऐसे स्थान की ओर होता है जहां शहर से बेहतर कनेक्टिविटी हो, यातायात के साधन उपलब्ध हों, पास में ही अस्पताल और स्कूल-कॉलेज जैसी आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध हों। यदि आपको भी ऐसे घर की तलाश है तो कश्यप ग्रीन सिटी फेज-2 प्रोजेक्ट के अंतर्गत बनने वाले फ्लैट्स के जरिए आपकी यह तलाश पूरी हो सकती है। कश्यप ग्रीन सिटी प्रोजेक्ट बिहार राज्य के रियल एस्टेट क्षेत्र में एक जाना-माना नाम है। हमेशा की तरह ग्राहकों की जरूरतों का ध्यान रखते हुए कश्यप ग्रीन सिटी फेज-2  प्रोजेक्ट के अंतर्गत इस बार 3 व 4 बीएचके के लग्जीरियस फ्लैट्स निर्मित किए जा रहे हैं। 

 

3 bhk लग्जीरियस फ्लैट्स तीन बॉलकनी व 3 बॉथरूम, कश्यप ग्रीन सिटी फेज -2 प्रोजेक्ट की यूएसपी

कश्यप ग्रीन सिटी फेज-2 प्रोजेक्ट आप सबों के लिए लेकर आ रहा है लग्जीरियस फ्लैट्स। इन 3 बीएचके फ्लैट्स में तीन बॉलकनी व 3 बॉथरूम एटैच होंगे। यह प्रोजेक्ट पटनावासियों तक सितम्बर 2026 तक आने की उम्मीद है। इस प्रोजेक्ट पर काम तेजी से चालू है। बच्चों के खेलने हेतु लैंड स्केप गार्डन की व्यवस्था यहां उपलब्ध होगी। हाई पॉवर एसटीपी ( सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट) की सुचारू व्यवस्था इस प्रोजेक्ट के अंतर्गत की जाएगी। इंडोर में कैरम व विलवोर्डस, बैडमिंटन कोर्ट, टेबल टेनिस कोर्ट व आउट डोर गेम में वॉली बॉल खेलकर सोसाइटी के लोग यहां रिलैक्स कर सकेंगे।  

 

सुख सुविधा के मानकों पर खरा 

पटना स्थित कश्यप ग्रीन सिटी प्रोजेक्ट घर खरीदारों की जरूरतों और सुख-सुविधाओं से सबंधित सभी मानकों पर खरा उतर रहा है। रियल एस्टेट के क्षेत्र में अपने इस खास प्रोजेक्ट के जरिए कश्यप ग्रुप  ग्राहकों को शानदार सुविधाओं  के साथ-साथ उचित बजट में फ्लैट्स उपलब्ध कराने हेतु प्रतिबद्ध है।

ग्राहकों की शंकाओं को करते हैं दूर  

कश्यप ग्रीन सिटी प्रॉपर्टी से जुड़ी शंकाओं का विशेष ध्यान रखते हैं । यहां उपलब्ध कराए जाने वाले फ्लैट में कोई बिचौलिया नहीं होता इसलिए यहां फ्लैट लेना पूरी तरह से सुरक्षित है। इस आवासीय प्रोजेक्ट में बिजली, पार्क, स्विमिंग पूल, साफ-सफाई की व्यवस्था तथा हरे भरे पार्क जैसी सुविधाएं भी उपलब्ध हैं। 

 

ग्राहकों  के भरोसे  पर खरा 

प्रदूषणमुक्त वातावरण में उत्कृष्ट जीवन-शैली का आंनद लेने के लिए कश्यप ग्रीन सिटी फेज-2 प्रोजेक्ट में सभी जरूरी सुविधाएं दी जाएंगी। यह प्रोजेक्ट लोगों के भरोसे पर खरा उतरने के लिए पूरी तरह से तत्पर है। इसकी एक खास वजह है इस प्रोजेक्ट की लोकेशन। ग्राहकों की संतुष्टि को प्राथमिकता देते हुए कश्यप ग्रीन सिटी ने बहुत ही कम समय में अपना वह स्थान बना लिया है, जिसे पाने के लिए कई रियल एस्टेट कंपनियों को लंबा समय लग जाता है।  

मुख्य सुविधाएं  

 

 -शहर से कनेक्टिविटी

 -प्रदूषणमुक्त वातावरण  

 -प्राइम लोकेशन  

-पार्क  

-जलनिकासी की उच्च सुविधा  

-सुरक्षा की व्यवस्था, (आपदा -प्रबंधन सुविधाएं)  

-बिजली की सुविधा  

-आस-पास अस्पताल, स्कूल-कॉलेज आदि उपलब्ध  

-बेहतर वातावरण

-सुरक्षा और विश्वसनीयता  

-समय पर गुणवत्तायुक्त कार्य का वादा

-ग्राहकों की संतुष्टि के लिए प्रतिबद्ध

-स्विमिंग पूल

-योगा मेडिटेशन रूम

-डिपार्टमेंटल स्टोर

-फिटनेस क्लब(जिम)

-वर्ल्ड क्लास जीवन को बेहतर बनाने के लिए उच्च स्तर की सुविधाएं

-लिफ्ट

-कम्यूनिटी हॉल

 

 

लैंडमार्क : प्राइम लोकेशन 

 

एम्स पटना, पारस हॉस्पिटल, पाटलीपुत्रा स्टेशन, दानापुर रेलवे स्टेशन, संत माइकल, संत कैरेंस, डीएवी जैसे शहर के बड़े स्कूल व उपरोक्त जगहें कश्यप ग्रीन प्रोजेक्ट फेज-2 के समीप स्थित हैं।

 

कश्यप ग्रीन सीटी प्रोजेक्ट ग्राहकों की पहली पसंद

 

कश्यप ग्रीन प्रोजेक्ट बिहार राज्य के रियल स्टेट के क्षेत्र में ग्राहकों की पहली पसंद बना हुआ है। पटना में बहुत ही कम अवधि में इसने अपनी एक विश्वसनीय जगह बनाई है। कश्यप ग्रीन प्रोजेक्ट सार्वजनिक और निजी क्षेत्र के ग्राहकों को पटना स्थित कई अच्छी व समन्वित उच्च स्तर की सेवाएं प्रदान करता है। यह न केवल ग्राहकों के भरोसे और संतुष्टि की प्रमुख जिम्मेदारी रखता है, बल्कि दी गई समय अवधि के भीतर उनकी सर्वोत्तम सेवा करने की क्षमता भी रखता है। कश्यप ग्रीन सिटी ने बिहार राज्य में रियल एस्टेट के क्षेत्र में पहले ही एक बेंच मार्क स्थापित कर दिया है। जिसे देखते हुए अब नए विक्रेता इस क्षेत्र में आगे आ रहे हैं। यह सोसाइटी आज राज्य का जाना माना नाम बन चुका है। इसके पहले कश्यप ग्रीन सिटी फेज-1 के अंतर्गत लगभग 450 फ्लैट्स (2 बीएचके, 3 बीएचके व 4 बीएचके) सभी सुविधाओं के साथ साल 2018 में निर्मित किए गए थे जिसकी शुरूआत 2012 में की गई थी।

 

पता 

 

601 शैलजा टावर कंकड़बाग, मेन रोड पटना-20

 

संपर्क

 

91-9334377144, 9973231777

 

ईमेल आइडी

 

www.kashyapgreenhomes.com

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें