फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News ब्रांड स्टोरीज़तेजी से विस्तार कर रही किराना श्रृंखला, सिटी मार्ट सुपरमार्केट इंडिया ने राष्ट्रव्यापी फ्रेंचाइजी के अवसर लॉन्च किए।   

तेजी से विस्तार कर रही किराना श्रृंखला, सिटी मार्ट सुपरमार्केट इंडिया ने राष्ट्रव्यापी फ्रेंचाइजी के अवसर लॉन्च किए।   

2011 में स्थापित किराना सुपरमार्केट ब्रांड सिटी मार्ट ने शीघ्र खरीदारी के अनुभव को बदल दिया है।

तेजी से विस्तार कर रही किराना श्रृंखला, सिटी मार्ट सुपरमार्केट इंडिया ने राष्ट्रव्यापी फ्रेंचाइजी के अवसर लॉन्च किए।    
Anant JoshiBrand PostSat, 25 May 2024 10:05 AM
ऐप पर पढ़ें

मुंबई, भारत, 22 मई, 2024: 2011 में स्थापित किराना सुपरमार्केट ब्रांड सिटी मार्ट ने शीघ्र खरीदारी के अनुभव को बदल दिया है। सिटी मार्ट के मालिक, श्री सेठ विजय किशोर अग्रवाल ने 2011 में इस ब्रांड को लॉन्च किया था। "पड़ोस की दुकान" की अवधारणा से प्रेरित, यह किराने के सामान और व्यक्तिगत देखभाल से लेकर हजारों उत्पादों के साथ रोजमर्रा की घरेलू जरूरतों को पूरा करता है। आवश्यक वस्तुओं से लेकर प्रसाधन सामग्री तक। 

सिटी मार्ट ने सामर्थ्य और सुविधा को प्राथमिकता दी है। सेठ विजय किशोर अग्रवाल भारत में सिटी मार्ट सुपरमार्केट फ्रेंचाइजी के मालिक हैं। यह विभिन्न प्रकार के स्टोर आकार (500 वर्ग फुट से 50,000 वर्ग फुट तक) और मुफ्त होम डिलीवरी सेवाएं प्रदान करता है। 

सिटी मार्ट, जिसे पहले "अग्रवाल एंड संस ट्रेडर्स" के नाम से जाना जाता था, एक व्यापक पारिवारिक खुदरा स्टोर कंपनी है जो किराने का सामान, बेकरी, डेयरी, फल और सब्जियां, कपड़े, जूते और सहायक उपकरण बेचती है। ग्राहक घरेलू साज-सज्जा, सामान्य माल और अन्य वस्तुओं की खरीदारी भी कर सकते हैं। 22,000 से अधिक वस्तुओं और 12,000 ब्रांडों के साथ, सिटी मार्ट सभी घरेलू आवश्यकताओं के लिए वन-स्टॉप खरीदारी का अनुभव प्रदान करता है। 

सिटी मार्ट सोर्सिंग और प्रोसेसिंग से लेकर सिटी मार्ट डायरेक्ट के माध्यम से किराने का सामान सीधे दरवाजे तक पहुंचाने तक एक सहज यात्रा सुनिश्चित करता है। इससे भीड़-भाड़ वाले बाजारों की परेशानी खत्म हो जाती है और घर बैठे या कहीं भी खरीदारी करने की सुविधा मिलती है। इसमें उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला है, जिसमें किराने का सामान, डेयरी, फल और सब्जियां, बेकरी आइटम और यहां तक कि घरेलू सामान और इलेक्ट्रॉनिक्स भी शामिल हैं। गुणवत्ता के प्रति इसकी प्रतिबद्धता अग्रणी एफएमसीजी ब्रांडों के साथ इसकी साझेदारी और 100% गुणवत्ता वाले उत्पादों की पेशकश पर इसके फोकस में स्पष्ट है। 

सिटी मार्ट जैविक विकल्पों सहित 858 से अधिक उत्पादों के व्यापक चयन के साथ विविध आवश्यकताओं को पूरा करता है। यह मुफ्त होम डिलीवरी, ई-बिलिंग, कैश ऑन डिलीवरी और 24/7 ग्राहक सेवा के साथ ग्राहक सुविधा को प्राथमिकता देता है। गुणवत्ता, सुविधा और व्यापक उत्पाद श्रृंखला का यह संयोजन सिटी मार्ट को सभी घरेलू जरूरतों के लिए वन-स्टॉप शॉप के रूप में अलग करता है। 

सिटी मार्ट इच्छुक उद्यमियों के लिए एक आकर्षक फ्रेंचाइजी अवसर प्रदान करता है। सिटी मार्ट फ्रैंचाइज़ी में निवेश करने से निम्नलिखित तक पहुँच मिलती है: 

  • स्थापित ब्रांड और सिद्ध मॉडल: सिटी मार्ट के मजबूत ग्राहक आधार, ब्रांड पहचान और सिद्ध व्यावसायिक रणनीतियों से लाभ। 

  • व्यापक समर्थन: स्थान चयन, स्टोर लेआउट योजना, स्टाफ प्रशिक्षण और विपणन रणनीतियों के साथ व्यापक सहायता प्राप्त करें। 

  • विविध उत्पाद रेंज: व्यापक ग्राहक आधार को आकर्षित करते हुए ताजा उपज, किराने का सामान, घरेलू आवश्यक सामान और अधिक सहित विभिन्न प्रकार के उत्पादों की पेशकश करें। 

  • प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण: सिटी मार्ट ग्राहकों की संतुष्टि और लाभप्रदता सुनिश्चित करते हुए प्रतिस्पर्धी कीमतों पर उत्पादों का विस्तृत चयन प्रदान करता है। 

  • सुविधा और दक्षता: सिटी मार्ट कुशल सिस्टम और ई-बिलिंग, कैश ऑन डिलीवरी और 24/7 ग्राहक सेवा के साथ संचालन को सुव्यवस्थित करता है। 

यह विविध उद्यमशीलता आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए फ्रैंचाइज़ मॉडल की एक श्रृंखला प्रदान करता है: 

  • आउटलेट फ्रैंचाइज़ फ्रैंचाइज़ स्वामित्व वाली कंपनी द्वारा संचालित (FOCO मॉडल): इस मॉडल में, फ्रैंचाइज़ी स्टोर का मालिक है, लेकिन सिटी मार्ट लगातार गुणवत्ता और ब्रांड अनुभव सुनिश्चित करते हुए इसके संचालन का प्रबंधन करता है। 

  • वेयरहाउस फ्रैंचाइज़ मॉडल: यह मॉडल एक निर्दिष्ट क्षेत्र के भीतर थोक खरीद और वितरण पर केंद्रित है, जो अन्य खुदरा दुकानों की आपूर्ति के लिए आदर्श है। 

  • सिटी डिलीवरी फ़्रैंचाइज़ मॉडल: फ़्रैंचाइज़ी सिटी मार्ट के प्लेटफ़ॉर्म के माध्यम से रखे गए ऑनलाइन ऑर्डर को पूरा करते हुए एक डिलीवरी नेटवर्क का प्रबंधन करती हैं। 

  • मास्टर फ्रैंचाइज़ मॉडल (राज्य स्तर): यह मॉडल एक विशिष्ट राज्य के भीतर सिटी मार्ट फ्रैंचाइज़ विकसित करने के लिए विशेष अधिकार प्रदान करता है, जो बड़े पैमाने पर विस्तार चाहने वाले अनुभवी उद्यमियों के लिए आदर्श है। 

सिटी मार्ट एक व्यापक खुदरा अनुभव प्रदान करता है जो सिर्फ किराने के सामान से परे है। चाहे एक ग्राहक के रूप में या एक फ्रेंचाइजी के रूप में, सिटी मार्ट एक सुविधाजनक, उच्च गुणवत्ता वाले खरीदारी अनुभव का आनंद लेने या एक सफल व्यावसायिक उद्यम बनाने का एक अनूठा अवसर प्रदान करता है। 

फ्रेंचाइजी संबंधी पूछताछ के लिए यहां जाएं 

www.citymartfranchisee.com 

अस्वीकरण : इस लेख में किए गए दावों की सत्यता की पूरी जिम्मेदारी संबंधित व्यक्ति/ संस्थान की है।