फोटो गैलरी

Hindi News ब्रांड स्टोरीज़प्रोटोस्टाफ़, सीएलआर द्वारा अनुबंधन स्टाफिंग समाधान का एक नया युग

प्रोटोस्टाफ़, सीएलआर द्वारा अनुबंधन स्टाफिंग समाधान का एक नया युग

  भारत में औधोगिक विकास बड़ी तेज़ गति से हो रहा है। इस वृद्धि को बढ़ावा देती है सक्षम जनशक्ति। अधिकतर भारतीय निगमों के लिये, कर्मचारियों के हर पहलू की खरीद और प्रबंधन एक तरह से चुनौतीपूर्ण...

प्रोटोस्टाफ़,  सीएलआर द्वारा अनुबंधन स्टाफिंग  समाधान का एक नया युग
ProtoStaff,पुणे: 3 दिसंबर 2021: Fri, 03 Dec 2021 04:58 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

 

भारत में औधोगिक विकास बड़ी तेज़ गति से हो रहा है। इस वृद्धि को बढ़ावा देती है सक्षम जनशक्ति। अधिकतर भारतीय निगमों के लिये, कर्मचारियों के हर पहलू की खरीद और प्रबंधन एक तरह से चुनौतीपूर्ण रहा है। प्रोटोस्टाफ़ ( अनुबंध स्टाफिंग समाधान कंपनी ) इसी चुनौती को दूर करने के लिए प्रतिबद्ध है।

प्रोटोस्टाफ़ दशकों के ऑन ग्राउंड एचआर और स्टाफिंग चुनौतियों की परिणीति है जिसे सीएलआर एक प्रमुख आईएफएम समाधान प्रदाता के रूप में दूर कर रहा है।चूंकि सीएलआर के पास उन चुनौतियों पर काफ़ी जानकारी उपलब्ध थी तो अब अगला कदम था एक ऐसी संस्था बनाना जो की उन भारतीय कॉर्पोरेट के लिए मददगार साबित हो जिन्हें ब्लू कॉलर्ड कर्मचारियों  की कई बार और जल्द से जल्द ज़रूरत होती है।

" स्टाफिंग एक जटिल प्रक्रिया है जो प्रौद्योगिकी  हस्तक्षेप के बिना त्रुटि- प्रवण और समय लेने वाली है। इसलिए हमने तकनीक पर आधारित स्टाफिंग साधन तैयार किये हैं ताकि हायरिंग से लेकर  सेवानिवृत्त की प्रक्रिया को और कुशल सकें।" - गौरव  पाठक, प्रबंध संचालक, प्रोटोस्टाफ़

वर्तमान में ब्लू कालर स्टाफ आउटसोर्सिंग कंपनियाँ कुछ चुनौतियों का सामना कर रहीं हैं जैसे पैरोल और अनुपालन के तौर तरीकों को पूरा करन में कठिनाई और अस्थायी एजेंसी के साथ साझेदारी करने में जिनमें राष्ट्रीय सेवा पदचिन्ह है । इन्हीं मुश्किलों को कम करना प्रोटोस्टाफ़ का लक्ष्य है। प्रोटोस्टाफ़ संगठन के सभी भागीदारों को अपने मोबाइल ऐप और सॉफ्टवेयर प्लेटफॉर्म के माध्यम से जोड़े रखता है। यहाँ काम पर रखने से लेकर सेवानिवृत्त होने तक , पूरे चक्र का प्रबंधन और निगरानी डिजिटल रूप से की जाती है।

प्रोटोस्टाफ़ अपने संरक्षकों को एक बेहद आसान और अनुकूल अनुभव प्रदान करता है। हमारे द्वारा प्रदान की गईं सेवाएँ एक लोकेशन और एक से अधिक लोकेशन वाले क्लाइंट, दोनों के लिए उपयुक्त हैं। डिजिटलीकरण के माध्यम से ग्राहक बडी आसानी से स्टाफिंग के अंत में क्या हो रहा है इसका रियल टाइम अपडेट ले सकते हैं। प्रोटोस्टाफ़ का अस्थायी स्टाफिंग समाधान उन सभी का काम बेहद आसान कर देता है जिनका कार्यक्षेत्र एक जगह  हो या फिर  विभिन्न जगह पर स्थित हों।

सीएलआर की छत्रछाया में होने के कारण , प्रोटोस्टाफ़किसी भी परिचालन वितरण मापदंड पर कभी कम नहीं होगा क्योंकि एक प्रमुख कंपनी होने के रूप में हमारे पास आईएफएम और औधोगिक कौशल विकास में एक राष्ट्रव्यापी पदचिन्ह है।

एक मजबूत और सक्षम कोर टीम और दर्शकों के अनुभव के साथ, प्रोटोस्टाफ़ भारत में अनुबंध स्टाफ की डिलीवरी और  प्रबंधन के तरीके को एक नया रूप देने के लिए पूरी तरीके से तैयार है।

प्रोटोस्टाफ़ का लक्ष्य है कि वे मन की पूर्ण शांति और उच्च परिचालन अर्थव्यवस्थाओं को एक प्रोद्योगिकी संचालित कंपनी के रूप में वितरित करे। कर्मचारी चयन , उनकी पृष्ठभूमि की जाँच , वेतन में संवितरण , शिकायत निवारण, अनुपाल जैसी आवश्यकताओं को पूरा करने से लेकर कर्मचारी के अंतिम रूप से बाहर निकलने तक की हर एक प्रक्रिया को डिजिटल रूप से सम्भाला जाता है ताकि इनमें शामिल सभी पक्षों के बीच नैतिकता और पारदर्शिता का उच्चतम स्तर बना रहे। 

कंपनी के बारे में और जानने हेतु कृपया यहाँ देखें- https://protostaff.com/

कंपनी का कॉर्पोरेट कार्यालय यहाँ स्थित है-

मुख्य व्यवसायिक कार्यालय

प्रोटोस्टाफ़

साई ट्रिनिटी , ए ब्लॉक दूसरी मंजिल 

क्रमांक 146/1/28, पाषाण- सस  रोड

पुणे, महाराष्ट्र - 411021

Disclaimer: यह कंटेंट SRV Media द्वारा वितरित किया गया है| इसमें किसी HT पत्रकार का कोई योगदान नहीं है|  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें